ब्रेक डांस झूला चालू होते ही लॉक खोल कर खड़ा हो गया युवक, हुआ भयानक हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1343854

ब्रेक डांस झूला चालू होते ही लॉक खोल कर खड़ा हो गया युवक, हुआ भयानक हादसा

मेले में एक युवक ब्रेक डांस झूले में चढ़ा और उसका लॉक खोलकर खड़ा हो गया. तभी झूला चालू हो गया ज‍िसमें युवक बुरी तरह घायल हो गया. यह हादसा छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग ज‍िले का है.  

घायल युवक.

ह‍ितेश शर्मा/दुर्ग: यदि आप भी झूले में झूलने के शौकीन हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि अगली खबर आपको सावधान करने वाली है. दुर्ग में गणेश उत्सव पर्व में जगह-जगह मीना बाजार और मेले लगे हुए हैं. भिलाई के सेक्टर 1 गणेश पंडाल में लगे मेले में देर रात एक बजे का करीब एक गंभीर हादसा हो गया. मेले में लगा ब्रेक डांस झूले में हादसा हो गया जिसके कारण युवक चारों ओर से टकराते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

दुर्ग जिले में गणेशोत्सव की धूम
आपको बता दें कि इन दिनों दुर्ग जिले में गणेशोत्सव की धूम है. शहर के प्रमुख पंडालों में भगवान गणेश की स्थापना के साथ ही प्रमुख पंड़ालों में मेला भी लगा हुआ. मेले में तरह-तरह के झूले भी लगे हुए हैं. इसी कड़ी में सेक्टर -1 में सेंट्रल एवेन्यू से लगे गणेश पंडाल में भी मेला लगा हुआ है. यहां कुछ युवक देर रात तक थे. इस दौरान एक युवक ब्रेक डांस झूले पर चढ़ा. 

पुल‍िस कर रही मामले की जांच 
गणेश पंडाल के मैदान में मेला लगा हुआ है जहां हजारों की संख्या में लोग भगवान श्री गणेश का दर्शन करने के बाद मेले में घूमते हैं. मेले में कई प्रकार के झूले भी लगाए गए हैं. इन्हीं झूले में से एक में हादसा हुआ है. फिलहाल पूरे मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

झूला चलते ही नीचे ग‍िर गया युवक 
बताया जा रहा है कि जैसे ही झूला चालू हुआ, युवक लॉक खोल कर खड़ा हो गया. झूला चला तो वह नीचे गिर गया. झूला कंट्रोल करने वाले ने बंद किया लेकिन जब तक झूला रुकता, तब तक युवक ऊपर से नीचे, दाएं से बाएं झूलते हुए इधर-उधर टकराते हुए घायल हो गया. इससे सिर, हाथ-पैर में गंभीर चोटें आई. 

 

सम‍ित‍ि के लोगों से होगी पूछताछ 
एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही सम‍ित‍ि के लोगों से भी पूछताछ की जाएगी. 

मध्य प्रदेश में फिर होगा किसानों पर सियासी संग्राम, क्या 2023 में फिर यह मुद्दा करेगा काम?

Trending news