एक साथ 6 मंदिरों में हुई चोरी, पुलिस ने चप्पल से खोज निकाला चोर, जानिए कैसे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1210031

एक साथ 6 मंदिरों में हुई चोरी, पुलिस ने चप्पल से खोज निकाला चोर, जानिए कैसे

बिलासपुर के तखतपुर में शनिवार की रात चोर ने छह मंदिरों से मुकुट, नयन, घंटी, त्रिशूल और दानपेटी समेत अन्य सामान चोरी कर लिया. आरोपी को पुलिस ने चप्पल के आधार पर खोज निकाला है.

एक साथ 6 मंदिरों में हुई चोरी, पुलिस ने चप्पल से खोज निकाला चोर, जानिए कैसे

शैलेंद्र ठाकुर/बिलासपुरः तखतपुर क्षेत्र में शनिवार की रात चोर ने छह मंदिरों से मुकुट, नयन, घंटी, त्रिशूल और दानपेटी समेत अन्य सामान चोरी कर लिया. सुबह इसकी जानकारी आस-पास के लोगों को हुई. इसके बाद जानकारी पुलिस को दी गई. एक साथ छह मंदिरों में हुई चोरी से पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस ने मंदिर के बाहर मिले चप्पल के आधार पर आरोपी को खोज निकाला. पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की गई नयन और त्रिशूल को जब्त कर लिया है

तखतपुर थाना प्रभारी सुम्मत साहू ने बताया कि रविवार की सुबह व्याख्याता जितेंद्र शुक्ला ने चोरी की शिकायत की है. उन्होंने बताया कि टिकरीपारा स्थित माता शीतला समेत आसपास के मंदिरों में चोरी हुई है. चोरों ने माता शीतला मंदिर से चांदी का मुकुट, नयन, घंटी, शिव मंदिर से घंटी और दानपेटी, पीपल चौक स्थित मंदिर से नयन, छोटे मंदिर से नाग और त्रिशूल चोरी कर लिया है.

मामले की जानकारी तखतपुर थाने में दी गई. इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान एक मंदिर के बाहर चप्पल पड़ा था. चप्पल के आधार पर पुलिस ने जांच करनी शुरू कर थी. इसके लिए डाग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया. 

जानिए कैसे हुआ खुलासा
पुलिस ने सबसे पहले एक युवक को पकड़ा. उसने बताया कि शनिवार की शाम वह अपने दोस्त के साथ खाना खाने के लिए गया था. इसके बाद उसकी चप्पल को आजाद नगर निवासी जुगर सूर्यवंशी मांगकर ले गया था. इस पर पुलिस ने जुगर को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पहले वह पुलिस को गुमराह कर रहा था. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी कर मंदिर के सामान को सोसायटी के पास छिपाकर रखने की जानकारी दी. पुलिस ने चोरी का सामान जब्त कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः सीएम बघेल की बिलासपुर को एक और सौगात, इन नई हवाई सेवाओं को मिली हरी झण्डी

LIVE TV

Trending news