रेलवे ट्रैक के किनारे मिला मंत्री टीएस सिंहदेव के रिश्तेदार का शव, हादसे में मौत की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1300145

रेलवे ट्रैक के किनारे मिला मंत्री टीएस सिंहदेव के रिश्तेदार का शव, हादसे में मौत की आशंका

बिलासपुर में कोटा थाना क्षेत्र के सलका रोड व बेलगहना स्टेशन के बीच गहिला नाला के रेल लाइन के युवक का शव मिला है. मृतक की पहचान वीरभद्र सिंहदेव उर्फ सचिन के रूप में हुई. बताया जा रहा है, कि वो स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के रिलेटिव (रिश्तेदार) हैं.

रेलवे ट्रैक के किनारे मिला मंत्री टीएस सिंहदेव के रिश्तेदार का शव, हादसे में मौत की आशंका

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: कोटा थाना क्षेत्र के सलका रोड व बेलगहना स्टेशन के बीच गहिला नाला के रेल लाइन के युवक का शव मिला है. मृतक की पहचान वीरभद्र सिंहदेव उर्फ सचिन के रूप में हुई. ट्रेन से गिरकर हादसे की आशंका जताई जा रही है. मृतक वीरभद्र सिंहदेव उर्फ सचिन छत्तीसगढ़ के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव का रिश्तेदार है. घटना की जानकरी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कर्मचारियों ने देखी थी रेल लाइन के पास लाश
कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत सलका स्टेशन व बेलगहना के बीच गहिला नाला के समीप रेल लाइन के पास अज्ञात व्यक्ति की लाश रेलवे कर्मचारियों ने देखी थी. इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी गई, जिसके बाद जानकारी पुलिस को के पास पहुंची. मौके पर आई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो मृतक की पहचान हो पाई. पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर जांच की कार्रवाई शुरू की है.

रायपुर से अंबिकापुर जा रहे थे वीरभद्र
बताया जा रहा है गुरुवार की रात दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस में रायपुर से अंबिकापुर जा रहे थे, तभी बिलासपुर के बेलगहना के पास यह घटना हुई है. शुक्रवार दोपहर पुलिस को ट्रेन से गिरकर युवक के मौत की खबर मिली. पुलिस जब मौके पर पहुंची, तब उनकी पहचान नहीं हुई थी. जिस जगह पर शव मिला है, वहां बाइक भी नहीं जा सकती. इस कारण पुलिस को पहुंचने में देरी हुई. दोपहर को ही शव का फोटो लेकर वायरल की गई, जिसके बाद मृतक की पहचान हो पाई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा मौत का कारण
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कि वीरभद्र की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई. इसकी जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उनके मौत के कारणों का पता चल सकेगा. फिलहाल जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक ट्रेन से गिरने से उनकी मौत हुई है. मौके पर तलाशी की गई है, वहां से अभी तक कुछ बरामद नहीं हुआ है.

Trending news