नशे में कांग्रेस नेता भूले मर्यादा! पुलिस से भिड़े और बोले- उल्टी कर दूं क्या? वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1398649

नशे में कांग्रेस नेता भूले मर्यादा! पुलिस से भिड़े और बोले- उल्टी कर दूं क्या? वीडियो वायरल

Congress Leader Viral Video: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक कांग्रेस नेता का वीडियो सामने आया है. इसमें वो शराब के नशे में पुलिस वालों से बहस करते नजर आ रहे हैं. जांच के बाद पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर गाड़ी को थाने में खड़ा करा लिया है.

नशे में कांग्रेस नेता भूले मर्यादा! पुलिस से भिड़े और बोले- उल्टी कर दूं क्या? वीडियो वायरल

Drunk Congress Leader Video Viral: शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर। शहर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वो शराब के नशे में पुलिस वालों से जमकर विवाद करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि विवाद मात्र इस बात को लेकर हो गया कि पुलिस उनकी चेकिंग करना चाहती थी. मगर कांग्रेस नेता इससे ऐतराज जताने लगे. उल्टा पुलिस को कहने लगे आप लोग तो अपराधियों के गले लगते हैं. मैं सरकार से निवेदन करता हूं कि ऐसे पुलिस वालों को सरकार हटाए.

बोले- उल्टी कर दूं क्या?
इतना ही नहीं पुलिस के अल्कोहल टेस्ट से दौरान उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बदतमीजी भी की. पुलिस कर्मियों के माउथ गन में फूंक मारने को कहने पर उन्होंने कहा कि अब उल्टी कर दूं क्या? अब इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

नशे में नेता ने लगा दी पुलिस की क्लास, चौराहे पर बोले- उल्टी कर दूं क्या?

कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला
मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. बिलासपुर में अपराध रोकने पुलिस रात के वक्त आने-जाने वाले लोगों की चेकिंग करती है. शुक्रवार रात को भी पुलिस की टीम कोतवाली थाने के पास जांच कर रही थी. उसी वक्त वहां पर कांग्रेस नेता करण गोरखा पहुंच गए. करण ने अपने आप को बिलासपुर लोकसभा आईटी सेल का महासचिव बताया है. इसके बाद पुलिस ने करण से पूछताछ की और उनकी गाड़ी की जांच करनी चाही.

जांच की बात पर भड़के नेता जी
जांच करने की बात पर कांग्रेस नेता नाराज हो गए और कहने लगे कि मैं इतनी रात को पार्टी के काम से गया था. आप लोग लोगों को सिर्फ परेशान करते हैं. राज्य में हमारी सरकार है. मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं. ये पुलिस हमारी सरकार को बदनाम करने का काम करती है. कांग्रेस नेता यहीं नहीं रुके वो काफी देर तक पुलिस वालों से बहस करते रहे. 

ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले फटे व्यापारियों के पटाखे, ताबड़तोड़ छापों में पकड़ी गई करोड़ों की चोरी

पुलिस ने लिया एक्शन
पुलिस वालों ने उन्हें काफी समझाया भी. मगर वो कहने लगे अरे आप लोग तो खुद अपराधियों के गले लगते हैं. जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता का अल्कोहल टेस्ट भी कराया, जिसमें ही ये पता चला है कि कांग्रेस नेता शराब के नशे में थे. पुलिस ने उनके खिलाफ शराब पीकर गाड़ी चलाने के तहत मामला दर्ज किया है. साथ ही गाड़ी को थाने में खड़ा करवा लिया गया है.

Trending news