Bilaspur News: तालाब में डूबने से हुई 2 मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2126638

Bilaspur News: तालाब में डूबने से हुई 2 मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Chhattisagrh News: बिलासपुर से एक बड़ी खबर आई है. यहां दो मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे अपने मामा की शादी में आये थे.

 

Bilaspur News: तालाब में डूबने से हुई 2 मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Bilaspur News Today: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. बोदरी के वार्ड नंबर 3 में दो मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे अपने मामा की शादी में आये थे. चकरभाठा पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है. यह खबर सुनने के बाद परिवार में मातम छा गया है.

मामा की शादी में आए थे बच्चे
बेलटुकरी गनियारी निवासी कुलदीप निर्मलकर और सुशांत निर्मलकर अपने मामा की शादी में शामिल होने बोदरी आए थे. शादी में कुछ ही दिन बचे थे और ये हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक कुलदीप और सुशांत दोनों भाई नहाने के लिए तालाब में गये थे. दोनों वापस नहीं लौटे. जब बच्चे नहीं दिखे तो परिजन आस-पास खोजबीन करते हुए तालाब के पास पहुंचे तो देखा कि बच्चे तालाब में डूबे हुए हैं. जब तक परिजन दोनों को बिल्हा अस्पताल ले गए तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

गांव में पसरा सन्नाटा
इधर, चकरभाठा पुलिस सूचना मिलते ही बिल्हा अस्पताल पहुंची और परिजनों का बयान दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई. दोनों बच्चों की डूबने से मौत की खबर के बाद चकरभाठा बोदरी में सन्नाटा पसर गया.

यह भी पढ़ें: Dhamtari News: ट्रैफिक पुलिस की ईमानदारी सुनकर आप भी करेंगे तारीफ, गहनों से भरा हुआ मिला था बैग

 

इससे पहले भी हुआ था हादसा
बता दें कि इससे पहले स्कूल से लंच टाइम में नहाने के लिए तालाब में गए दो स्कूली बच्चों की डूबने से मौत हो गई थी. रात 9.30 बजे उनका शव पथरी तालाब में मिला था. यह पूरा मामला सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम दर्राभांठा का था. मिली जानकारी के अनुसार सरकारी प्राइमरी स्कूल में कक्षा 2 में पढ़ने वाले आठ वर्षीय वंश भट्ट और समीर पटेल रोजाना की तरह मंगलवार को स्कूल गए थे. लेकिन देर रात तक दोनों घर नहीं पहुंचे, जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की थी. 

Trending news