CG Big News: सड़क हादसे का शिकार हुए CM बघेल के मंत्री, काफिले की गाड़ी ने ही मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1658639

CG Big News: सड़क हादसे का शिकार हुए CM बघेल के मंत्री, काफिले की गाड़ी ने ही मारी टक्कर

CG Big News:  छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार (Bhupesh Sarkar) के मंत्री उमेश पटेल (Minister Umesh Patel) सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गए हैं. उनके वाहन को उनके ही काफिले की एक गाड़ी से टक्कर लग गई. हादसा बिलासपुर (Bilaspur) के बिल्हा भोजपुरी टोल प्लाजा के पास हुआ है.

CG Big News: सड़क हादसे का शिकार हुए CM बघेल के मंत्री, काफिले की गाड़ी ने ही मारी टक्कर

CG Big News: बिलासपुर (Bilaspur)। छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Sarkar) के शिक्षा मंत्री उमेश पटेल (Minister Umesh Patel) सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गए हैं. बिलासपुर (Bilaspur) जा रही उनकी कार को उनके कार को उनके ही काफिले की फॉलोगार्ड की गाड़ी ने टक्कर मार दी. हादसे में मंत्री उमेश पटेल घायल हो गए हैं. उनके सिर और पैर में चोटें आई हैं. हालांकि, गनीमत रही की ये चोट गंभीर नहीं हैं. इसलिए प्राथमिक उपचार और थोड़ा आराम के बाज मंत्री रायपुर लौट गए.

काफिले की गाड़ी ने मारी टक्कर
घटना बिल्हा के भोजपुरी टोल प्लाजा के पहले हुई है. बताया जा रहा है कि मंत्री उमेश पटेल रायपुर से नंदेली लौटते जा रहे थे. इसी दौरान भोजपुरी टोल प्लाजा के पास काफिले में लगी फॉलो गार्ड की तेज रफ्तार कार मंत्री उमेश पटेल के वाहन को टक्कर मार दिया. इस घटना में पटेल बाल-बाल बच गए. हादसे के दौरान मंत्री कार में ही बैठकर खाना खा रहे थे.

ये भी पढ़ें: घर के पर्दों में छुपी होती है तरक्की! वास्तु के हिसाब से करें रंगों का चुनाव

मच गई अफरा तफरी
हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. मंत्री के काफिले में मौजूद अन्य नेता तत्काल मंत्री की कार के पास पहुंचस गए. उन्हें लगी चोट को देखकर कार्यकर्ता उनके साथ छत्तीसगढ़ भवन पहुंचे. यहां उन्हें प्राथमिक इलाज दिया गया. फिर कुछ समय के बाद लिंक रोड स्थित एक अस्पताल में जांच कराई गई. कोई गंभीर बात न होने पर नेताओं ने राहत की सांस ली.

रायपुर के लिए लौटे
उमेश पटेल सिर और पैर में कुछ चोट आई है. हादसे के मंत्री पटेल बिलासपुर स्थित छत्तीसगढ़ भवन पहुंचे. यहां उन्हें प्राथमिक इलाज दिया गया. उसके बाद कुछ समय के लिए वो छत्तीसगढ़ भवन पहुंच. यहां उन्हें प्राधमिक इलाज दिया गया. यहां से वो बिलासपुर जाने की जगह वापस रायपुर के लिए लौट गए. इस दौरान उनके साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के साथ ही प्रदेश के कुछ और नेता रहे.

King Cobra Bathing: हर-हर गंगे करते किंग कोबरा का Video Viral, गर्मियों में ऐसे लिया पानी के मजे

Trending news