Chhattisgarh News: मतदान के बाद पुलिस की छापेमार कार्रवाई! जब्त किया हजारों लीटर पेट्रोल- डीजल
Advertisement

Chhattisgarh News: मतदान के बाद पुलिस की छापेमार कार्रवाई! जब्त किया हजारों लीटर पेट्रोल- डीजल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का मतदान खत्म हुए अभी एक हफ्ते भी नहीं बीते हैं इसी बीच कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर बंद पड़े ढाबे पर पुलिस ने छापा मारा, इस दौरान पुलिस टीम को हजारो लीटर पेट्रोल- डीजल से भरा टैंकर बरामद हुआ है.

Chhattisgarh News: मतदान के बाद पुलिस की छापेमार कार्रवाई! जब्त किया हजारों लीटर पेट्रोल- डीजल

नीलम दास पड़वार/ कोरबा:  छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का मतदान खत्म हुए अभी एक हफ्ते भी नहीं बीते हैं इसी बीच कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर बंद पड़े ढाबे पर पुलिस ने छापा मारा, इस दौरान पुलिस (Korba Police) टीम को हजारो लीटर पेट्रोल- डीजल से भरा टैंकर बरामद हुआ है. इसके बाद पुलिस संदेह कर रह रही है कि टैंकर के जरिए अवैध रूप से पेट्रोल- डीजल खरीदा बेचा जाता है. 

टैंकर हुआ जब्त 
पूरा मामला जिले के छुरी का है. जहां पर मुखबिरी की सूचना के बाद पुलिस ने एक बंद पड़े ढाबे पर छापा मारा. इस दौरान वहां पर टीम को गोदाम में खड़े हुए टैंकर में करीब 16000 लीटर पेट्रोल और डीजल बरामद हुआ. इसे लेकर पुलिस टीम को संदेह है कि टैंकर के जरिए  अवैध डीजल,पेट्रोल लाया जाता है या अवैध रूप से खरीदा गया अवैध पेट्रोलियम पदार्थ बाहर भेजा जाता है.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मुखबिर से पेट्रोलियम पदार्थ की कालाबाजारी की सूचना बहुत दिनों से मिल रही थी. सूचना के ही तहत दर्री सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया के नेतृत्व में बंद पड़े ढाबा में छापा मारा गया. सीएसपी के साथ दर्री थाना प्रभारी और कटघोरा थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे थे तो वहां पर जरीकेन में बड़ी मात्रा में भंडारित डीजल, पेट्रोल पाया गया. इसे टैंकर के साथ जब्त कर लिया गया है. 

17 को हुआ था मतदान 
छत्तीसगढ़ के कोरबा में पुलिस के द्वारा ये कार्रवाई तब की गई जब हाल में ही मतदान खत्म हुआ है. बता दें कि प्रदेश में दो चरणों में मतदान हुआ था, पहले चरण का चुनाव 7 नवंबर को हुआ था जबकि दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को हुआ था, आने वाले 3 दिसंबर को प्रदेश भर के चुनाव के नतीजे आएंगे. इससे पहले पुलिस की इस कार्रवाई को बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा है. 

Trending news