DURG BIG ACCIDENT: परीक्षा देकर घर लौट रहे छात्रों को बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1373723

DURG BIG ACCIDENT: परीक्षा देकर घर लौट रहे छात्रों को बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत

big accident in durg: दुर्ग जिले में बड़ी दुर्घटना हो गई है. धमधा के देवरी विद्यालय में पढ़ने वाले 3 छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. बताया जा रहा है छात्र परीक्षा देकर घर के लिए लौट रहे थे तभी घटना हुई है.

DURG BIG ACCIDENT: परीक्षा देकर घर लौट रहे छात्रों को बस ने मारी टक्कर, तीन की मौत

big accident in durg: दुर्ग। जिले के देवरी विद्यालय में पढ़ने वाले 3 छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. तीनों छात्र परीक्षा देकर एक ही बाइक में सवार होकर घर लौट रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. घटना दुर्ग के धमधा थाना क्षेत्र की है. मृतक तीनों छात्र 12वीं कक्षा में पढ़ते थे. वो देवरी से अपने गांव के लिए निकले थे.

ओवरटेक करने के चक्कर में बैलेंस बिगड़ा
घटना शाम 6 बजे के आसपसा की है. बताया जा रहा है बेमेतरा से दुर्ग आ रही बस ओवरटेक करने के चक्कर में बैलेंस बिगड़ गया और 3 छात्र उसकी जद में आ गए. तीनों छात्र त्रैमासिक परीक्षा देकर धमधा की ओर लौट रहे थे, फिलहाल नवीन ट्रेवल्स की बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है. ड्राइवर के खिलाफ भी मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया को हरा फाइनल नें पहुंची इंडिया, नहीं चला सचिन का बल्ला

एक ही गांव के रहने वाले थे सभी छात्र
मृतक छात्रों का नाम दीपक साहू कोमल साहू और चंद्रशेखर साहू बताया जा रहा है. तीनों ही देवरी निवासी थे. परीक्षा देकर शाम 5 बजे सभी एक ही बाइक में सवार होकर लौट रहे थे. इस दौरान नवागांव के पास बेमेतरा से दुर्ग आ रही तेज रफ्तार बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

Dog Football Tournament: कुत्तों के बीच हुआ फुटबॉल टूर्नामेंट, वीडियो में देखें किसे मिली जीत

घटना के बाद से गांव में मातम
घटना के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर इसकी जानकरी परिजनों को दे दी. साथ ही बस ड्रायवर को हिरासत में ले लिया. इधर एक ही गांव के तीन छात्रों की मौत के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं गांव वालों में घटना को लेकर आक्रोश है.

Trending news