bijapur News: भरोसा यात्रा में बड़ा हादसा; कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1897483

bijapur News: भरोसा यात्रा में बड़ा हादसा; कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी घायल

  बीजापुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां कांग्रेस की भरोसा यात्रा के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि विक्रम मंडावी के सीने में चोट आई है.

bijapur News: भरोसा यात्रा में बड़ा हादसा; कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी घायल

बीजापुर:  बीजापुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां कांग्रेस की भरोसा यात्रा के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि विक्रम मंडावी के सीने में चोट आई है. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में एयर एम्बुलेंस से नागपुर ले जाने की व्यवस्था की गई है. जिसके लिए एयर एम्बुलेंस जगलपुर बुलाया गया है. 

बता दें कि ये हादसा तब हुआ जब कांग्रेस की भरोसा यात्रा का समापन हो गया था. विधायक बाइक से ही लौट रहे थे. जहां बीजापुर- मद्देड के बीच तुनकीगुट्टा के पास साथ में चल रहे बाइक सवारों के बीच बाइक लड़खड़ा गई. विधायक को चोट लगने के बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है.

कंधे में गहरी चोट
जानकारी ये भी मिल रही है कि विधायक को कंधे में चोट लगी है. सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही है.  एयर एंबुलेंस से रायपुर ले जाया गया है. 

सीएम बघेल ने किया ट्वीट
वहीं इस दुर्घटना पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि हम सब उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं, स्वास्थ्य लाभ लेकर पुनः सेवा क्षेत्र में वह शीघ्र लौटेंगे, ऐसा हमारा विश्वास है.

रिपोर्ट- पवन दुर्गम

इस खबर पर अपडेट जारी है...

Trending news