kanhaiya kumar: परिवारवाद पर कन्हैया कुमार ने सिंधिया को लेकर कहा- वो अब समाजवादी हो गए हैं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2109092

kanhaiya kumar: परिवारवाद पर कन्हैया कुमार ने सिंधिया को लेकर कहा- वो अब समाजवादी हो गए हैं

Kanhiya Kumar: पीएम मोदी के परिवारवाद पर दिए बयान पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तो परिवारवादी थे और भाजपा में शामिल हुए तो समाजवादी हो गए.

kanhaiya kumar: परिवारवाद पर कन्हैया कुमार ने सिंधिया को लेकर कहा- वो अब समाजवादी हो गए हैं

Bharat jodo Nyay Yatra: आज सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर पहुंच गई. जहां कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश और कन्हैया कुमार ने मीडिया से यात्रा को लेकर प्रेस कॉफ्रेंस की. जहां कन्हैया कुमार केंद्र सरकार और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा. 

कन्हैया कुमार ने कहा कि इस समय देश में परसेप्शन मैनेजमेंट चल रहा है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस खत्म हो गई, लेकिन बीजेपी खत्म हुई कांग्रेस के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है. कांग्रेस से निकले नेताओं को राज्यसभा और मंत्री बनाया जा रहा है. 

कन्हैया ने सिंधिया पर साधा निशाना 
पीएम मोदी के परिवारवाद पर दिए बयान पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जमकर घेरा. उन्होंने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसे परिवारवाद पर कहते हुए पीएम मोदी थकते नहीं थे, उसे अपने मंत्री मंडल में शामिल करवा दिया. यानी जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तो परिवारवादी थे और भाजपा में शामिल हुए तो समाजवादी हो गए.

नीतिश कुमार पर साधा निशाना
वहीं राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन में सिर्फ दो पार्टी ने पलटी मारा हैं. इंडिया गठबंधन में 28 में से 26 पार्टियां अभी भी कांग्रेस के साथ खड़ी है. इधर बिहार के मुख्यमंत्री को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के खून में ही पलटी है. पलटी कुमार इधर-उधर पलटी मारते ही रहते हैं. वहीं आरएलडी पार्टी भी गठबंधन से बाहर है, साथ ही कहा कि कई अवसरवादी साथी और हमारे मित्र, सहयोगी पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. उनको वाशिंग मशीन दिखाई दे रहा है. उनमें आदर्श नहीं है, गलत आदर्श की वजह से वाशिंग मशीन दिखाई दे रहा हैं, जब ऐसे लोग जाते है तो जो युवा लोग होते हैं उन्हें संगठन में मौका मिलता हैं.

रिपोर्ट -  सुशील कुमार बक्सला

Trending news