धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बोले- ये जादूगरों का काम है...
Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बोले- ये जादूगरों का काम है...

CM Bhupesh Baghel Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेलन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चमत्कार दिखाना जादूगरों का काम है. 

धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बोले- ये जादूगरों का काम है...

सत्य प्रकाश/रायपुरः बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Dham Maharaj Dhirendra Krishna Shastri) की कथा इन दिनों रायपुर में चल रही है. वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि  सिद्धियों से इंकार नहीं किया जा सकता, लेकिन चमत्कार नहीं दिखाना चाहिए, ये जादूगरों का काम है, ये उचित नहीं है. वहीं BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सरकार डबल इंजन की नहीं बल्कि ट्रबल इंजन की सरकार होती है.

चंगाई सभा में भी होता है चमत्कार
पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कार दिखाने के प्रश्न पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि लोगों को सिद्धियां मिलती है. रामकृष्ण परमहंस और भगवान बुद्ध इसके उदाहरण हैं. सिद्धियों से इंकार नहीं किया जा सकता, लेकिन चमत्कार नहीं दिखाना चाहिए, ये जादूगरों का काम है. ये उचित नहीं है. सिद्धियों का प्रयोग चमत्कार दिखाने में नहीं करना चाहिए, ऋषि-मुनियों ने भी कहा है. चंगाई सभा में भी यहीं चमत्कार है. इससे जड़ता आती है. धर्म बचाने का ठेका लेने वाले धोखे में है.

भाजपा पर साधा निशाना
सीएम भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के लिए धरसींवा विधानसभा के लिए रवाना हुए. जहां हेलीपैड पर पत्रकारों से बातचीत में सीएम का बयान दिया कि सबसे ज्यादा किसानों ने यहां धान बेचा है. कोई राज्य नहीं है जहां इतने किसानों ने धान बेचा हो. छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था सबसे बेहतर. हमारा कर्ज भी कम है. वित्तीय प्रबंधन छत्तीसगढ़ में भाजपा शासित राज्यों से बेहतर है. उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार धान खरीदती है ये भाजपा मानती तो पहले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी धन्यवाद देती. भाजपा डबल इंजन की सरकार की बात करती है. लेकिन उसमें पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ नहीं मिलता. भाजपा की सरकार डबल इंजन की नहीं बल्कि ट्रबल इंजन की सरकार होती है.

आदिवासी विरोधी है भाजपा
भाजपा किसान और आदिवासी विरोधी है. आरक्षण लटकाकर रखे है. पिछले दरवाजे से. नेता प्रतिपक्ष के बेटे के खिलाफ रेप की शिकायत हुई लेकिन भजापा का कोई नेता नहीं बोल रहा. आदिवासी की बेटी ही राज्यपाल है. लेकिन काम क्या कर रही हैं. आरक्षण विधेयक पास हो गया लेकिन लाभ नहीं मिल पा रहा. धर्मांतरण भाजपा शासनकाल में हुआ है. हमने चुनौती दी है कि प्रूफ कर के दिखाए. सारे चर्च भी उन्हीं के कार्यकाल में बने हैं.

ये भी पढ़ेंः बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को मिली बड़ी चुनौती! शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा- जोशीमठ की दरारें रोक कर दिखाएं

Trending news