Chhattisgarh Election 2023: इन 2 फैक्टर पर चुनाव लड़ेंगे टीएस सिंहदेव, आयोग की मंशा पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1917061

Chhattisgarh Election 2023: इन 2 फैक्टर पर चुनाव लड़ेंगे टीएस सिंहदेव, आयोग की मंशा पर उठाए सवाल

Chhattisgarh Vidhansabha Chunav 2023: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के टिकट बटवारे के बाद डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव अंबिकापुर पहुंचे, जहां उन्होंने चुनाव जीतने के दो फैक्टर (TS Singh Deo Two Factors Win Election) बताए. इसके साथ ही उन्होंने 100 फीसदी वोटिंग की मंशा पर चुनाव आयोग (Election Commission Intention) पर सवाल उठाए.

Chhattisgarh Election 2023: इन 2 फैक्टर पर चुनाव लड़ेंगे टीएस सिंहदेव, आयोग की मंशा पर उठाए सवाल

Chhattisgarh Assembly Election 2023: अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने 30 सीटों के लिए पहली सूची में प्रत्याशियों (CG Congress 1st List) का ऐलान कर दिया है. इसमें करीब-करीब सभी बड़े नेताओं को टिकट दिया गया है. इन्हें में शामिल हैं प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव जिन्हें पार्टी ने अंबिकापुर से मैदान में उतारा है. सिंहदेव टिकट मिलने के बाद अंबिकापुर पहुंचे, जहां उन्होंने 100 फीसदी मतदान के नियत (Election Commission Intention) पर सवाल उठाए और चुनाव जीतने के दो फैक्टर (TS Singh Deo Two Factors Win Election) के बारे में बात की.

चुनाव जीतने के 2 फैक्टर
छत्तीसगढ़ कांग्रेस की 30 प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी होने के बाद डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव अंबिकापुर पहुंचे. यहां कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर उनका स्वागत किया. टिकट मिलने को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने पहले से ही दो शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा है कि विश्वास और भरोसा तो इसी आधार पर चुनाव होते हैं और उसी के आधार पर परिणाम आते हैं.

ये भी पढ़ें: पाटन में फिर 'चाचा vs भतीजा', जानिए इस सीट से कितने चुनाव लड़ चुके हैं CM बघेल

उन्होंने संगठन और क्षेत्र की जनता का आभार भी जताया. डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि संगठन और क्षेत्र की जनता का आभारी रहूंगा. अगर संगठन और मतदाताओं के परिश्रम व निर्णय से एक फिर काम करने का मौका मिलेगा तो जरूर. हमें जनता का साथ मिला है और आगे भी मिलता रहेगा.

ये भी पढ़ें: CG में बदल सकती है चुनाव की तारीख! CM बघेल निर्वाचन आयोग को लिखेंगे खत, जानिए वजह

100 फीसदी मतदान पर सवाल
डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने भारत निर्वाचन आयोग द्वारा छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव करवाने को लेकर कहा कि जिस तरह से 17 तारीख को दूसरे फेस का मतदान होना है. लेकिन इस दौरान छठ, दशहरा सहित अन्य त्यौहार सामने आ रहे हैं. ऐसे में भारत निर्वाचन आयोग की मंशा अनुरूप सत प्रतिशत मतदान मुमकिन नहीं होगा. आयोग ने अपने विवेक से तारीखों का ऐलान किया होगा. लेकिन, मतदान का प्रतिशत उनकी मंशा पर ही निर्भर करता है.

सेहत की इन 8 समस्याओं को रौंद देगा करौंदा

Trending news