छॉलीवुड में मंत्री की एंट्री: वीर नारायण की भूमिका में नजर आए अमरजीत भगत, ट्रेलर रिलीज
Advertisement

छॉलीवुड में मंत्री की एंट्री: वीर नारायण की भूमिका में नजर आए अमरजीत भगत, ट्रेलर रिलीज

छत्तीसगढ़ में सतनाम पंथ के गुरु बालकदास पर आधारित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस की खास बात ये है कि इसमें शहीद वीर नारायण सिंह का किरदार छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने निभाया है.

छॉलीवुड में मंत्री की एंट्री: वीर नारायण की भूमिका में नजर आए अमरजीत भगत, ट्रेलर रिलीज

तृप्ति सोनी/रायपुर: छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत जल्द फिल्म में दिखाई देंगे. यह फिल्म छत्तीसगढ़ी भाषा में बनाई जा रही है. जिसमें संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत शहीद वीर नारायण सिंह की भूमिका निभाई है. इस छत्तीसगढ़ी फ़िल्म का नाम 'बलिदानी राजा गुरु बालकदास' है. जिसमे मंत्री अमरजीत भगत शहीद वीर नारायण सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. गुरु बालकदास पर आधारित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और काफी हिट हो रहा है.

तलवार के साथ नजर आए मंत्री
फिल्म 'बलिदानी राजा गुरु बालकदास' की शूटिंग शुरू होने के बाद कुछ हिस्से फिल्माए गए हैं. इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है इसमें संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत शहीद वीर नारायण सिंह के गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस गेटअप में अमरजीत भगत हाथ में तलवार लिए दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ दूसरे कलाकार भी मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: उधार सामान न देने पर इतना भड़का ग्राहक, दुकानदार का बना दिया ऐसा हाल

पिक्चर अभी बाकी है
2019 में संस्कृति मंत्री बनने के बाद से अमरजीत भगत लगातार छत्तीसगढ़ी सिनेमा से जुड़े लोगों से संपर्क में हैं. नया रायपुर में फिल्म सिटी का निर्माण कराना उनका सपना है. यह बात कम लोग ही जानते हैं भगत का संगीत से गहरा नाता है. एकांत में वे गाने सुनना पसंद करते हैं. ट्रेलर में शहीद वीर नारायण सिंह के किरदार में मंत्री अमरजीत भगत को शेर से लड़ते हुए देखा जा सकता है. जी मीडिया से बातचीत में भगत ने कहा की अभी तो ट्रेलर आया है पिक्चर बाकी है.

फिल्म में 1820 से 1860 के बीच की कहानी
इस फिल्म के निर्माता डॉ जेआर सोनी और निर्देशक अमीर पति हैं. गुरु बालकदास की भूमिका ओम त्रिपाठी निभा रहे हैं. गुरु बालकदास और शहीद वीर नारायण सिंह गहरे मित्र थे. अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ बगावत करने पर वीर नारायण सिंह को 1857 में फांसी दे दी गई थी. उसके करीब 3 साल बाद गुरु बालकदास की हत्या कर दी गई. इस फिल्म में 1820 से 1860 के बीच की कहानी दिखाई जा रही है.

LIVE TV

Trending news