Pendra: नहाने गए 3 भाई-बहनों की तालाब में डूबने से मौत,माहौल हुआ गमगीन
Advertisement

Pendra: नहाने गए 3 भाई-बहनों की तालाब में डूबने से मौत,माहौल हुआ गमगीन

Pendra Latest News: पेंड्रा में तालाब में नहाने गए 3 भाई-बहनों की डूबने से मौत हो गई. 16 वर्ष की चांदनी,12 साल का सुधीर,और 8 साल की भगवती की तालाब में डूबने से हुई मौत.मरवाही के पथरी गांव की घटना. मरवाही पुलिस जांच में जुटी.

 Pendra Latest News,

दुर्गेश सिंह बिसेन/ पेंड्रा:मरवाही के बहुटाडोल गांव (Bahutadol village of Marwahi) में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है.जहां तालाब में नहाने गए तीन सगे भाई-बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. मृतक बच्चों के माता -पिता रोजी मजदूरी का काम करते थे. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरवाही (Community Health Center Marwahi) लाया गया.

माता-पिता के साथ मजदूरी करने आए थे
दरअसल चांदनी 16 वर्ष, सुधार 12 वर्ष, भगवती 8 वर्ष (Chandni 16 years, Sudhar 12 years, Bhagwati 8 years),तीनों भाई बहन अपने माता-पिता के साथ पथर्री खेती बाड़ी की मजदूरी करने आए थे.इस बीच काम में मसगूल माता-पिता को छोड़, तीनों बच्चे पास ही तलाब में नहाने चले गए. बहुत देर तक बच्चों की आवाज जब माता-पिता को सुनाई नहीं दी. जिसके बाद माता-पिता ने आस-पास बच्चों को आवाज लगाई और जब काफी देर किसी को कोई प्रतिउत्तर नहीं मिला. तब तालाब के पास बच्चों के कपड़ें उतरे नज़र आए. जिसके बाद आसपास के कई ग्रामीण तालाब में उतार कर उसमें खोजबीन करने लगे. अचानक 5 साल के एक बच्चे का शव मिला.जिसके बाद और गांव वाले तालाब में उतर कर खोजबीन करने लगे और एक के बाद एक तीनों बच्चों के डूबे शवों को तालाब से बाहर निकाला गया. 

गांव का माहौल गमगीन हो गया
इस घटना के बाद गांव का माहौल गमगीन हो गया. तत्काल आपातकालीन सेवा 112 को सूचना दी गई. आपातकालीन टीम ने जब बच्चों की जांच की तो किसी की भी धड़कन नहीं मिली. जिसके बाद सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरवाही लाया गया .प्राथमिक जांच के बाद तीनों बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मामले की सूचना मरवाही पुलिस को दे दी गई है. जिसके बाद मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news