पराठे की जगह कराटे और पार्लर की जगह... क्यों BJP प्रदेशाध्यक्ष की पत्नी ने किया ऐसा पोस्ट, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2448212

पराठे की जगह कराटे और पार्लर की जगह... क्यों BJP प्रदेशाध्यक्ष की पत्नी ने किया ऐसा पोस्ट, जानें वजह

MP News: मध्य प्रदेश BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की पत्नी डॉ. स्तुति मिश्रा ने एक पोस्ट के जरिए प्रदेशवासियों से बेटियों की सुरक्षा को लेकर अपने विचार जाहिर किए हैं. उन्होंने  बेटियों को पराठे की जगह कराटे सिखाने की बात कही है. 

mp women safety

Teach Karate Instead Of Paratha To Daughters: मध्य प्रदेश में इन दिनों लगातार मासूम बच्चियों और युवतियों के साथ घट रही घटनाओं को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. प्रदेश में महिला सुरक्षा भी सवालों के घेरे में आ गई है. इन घटनाओं और सवालों के बीच BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की पत्नी डॉ. स्तुति मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपने निजी विचार शेयर करते हुए सुरक्षा के लिए दूसरों पर न निर्भर होने की बात कही. उन्होंने कहा कि बेटियों को पराठे की जगह कराटे सिखाओ. 

'पराठे की जगह कराटे सिखाओ'
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर डॉ. स्तुति मिश्रा ने लिखा- 'बेटियों को पराठे की जगह कराटे सिखाएं. एनसीसी में भर्ती करें.  पार्लर की जगह दुर्गावाहिनी में भेजें. जिस दौर से हम गुजर रहें है, निःसंदेह अपनी सुरक्षा अपने ऊपर ही निर्भर है.'

MP में बढ़ रहे महिला अपराध
मध्य प्रदेश में इन दिनों लगातार महिला अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. बीते दिनों में बच्चियों के साथ दुराचार के भी कई केस सामने आए. ताजा मामला राजधानी भोपाल का ही सुर्खियों में है. यहां तीन दिन से लापता 5 साल की बच्ची का शव मिला है. वहीं, कुछ दिनों पहले एक स्कूल शिक्षक ने तीन साल की बच्ची से बदसलूकी की थी. 

ये भी पढ़ें- 2 दिन पहले लापता हुई बच्ची का शव मिला, हंगामे के बाद भारी पुलिस बल तैनात

मध्य प्रदेश में महिला अपराध
नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो (NCRB) के साल 2022 के आंकड़ों के मुताबिक दुष्कर्म के मामले में मध्य प्रदेश पूरे देश में तीसरे नंबर पर था. साल 2022 में मध्य प्रदेश में दुष्कर्म के 3039 केस दर्ज हुए थे. वहीं, बच्चों से छेड़खानी के 5996 केस दर्ज हुए. हालांकि, दो सालों में इन मामलों में कमी आई है, लेकिन फिर भी बेटियों की सुरक्षा सवाल के घेरे में ही है. 

ये भी पढ़ें-  नशे को लेकर भड़के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय! पुलिस को दी चेतावनी, कहा- ध्यान रखना...

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news