MP Chunav: मतदान के बीच चंबल में हिंसा, भिंड में प्रत्याशी पर हमला, दिमनी में गोली और पथराव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1964563

MP Chunav: मतदान के बीच चंबल में हिंसा, भिंड में प्रत्याशी पर हमला, दिमनी में गोली और पथराव

Madhya Pradesh Assembly Election Voting: हर चुनाव की तरह मध्य प्रदेश के चंबल अंचल में भिंड जिला एक बार फिर हिंसा और उपद्रव का मामला सामने आया है. विधानसभा मतदान के बीच जिले के मेहगांव विधानसभा में मानहड़ गांव में बीजेपी प्रत्याशी राकेश शुक्ला पर उपद्रवियों ने पथराव कर दिया, जिसमें शुक्ला घायल भी हुए. वहीं उनके वाहन को भी नुकसान हुआ.

MP Chunav: मतदान के बीच चंबल में हिंसा, भिंड में प्रत्याशी पर हमला, दिमनी में गोली और पथराव

MP Assembly Election: हर चुनाव की तरह मध्य प्रदेश के चंबल अंचल में भिंड जिला एक बार फिर हिंसा और उपद्रव का मामला सामने आया है. विधानसभा मतदान के बीच जिले के मेहगांव विधानसभा में मानहड़ गांव में बीजेपी प्रत्याशी राकेश शुक्ला पर उपद्रवियों ने पथराव कर दिया, जिसमें शुक्ला घायल भी हुए. वहीं उनके वाहन को भी नुकसान हुआ. हालात को देखते हुए उनके सुरक्षागार्ड को हवाई फायर कर उन्हें निकालकर लाना पड़ा. वहीं घटना के कुछ देर बाद गांव में दोबारा उपद्रव हो गया. 

मानहड़ की पोलिंग बूथ पर भी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिसमें फायरिंग की घटना भी सामने आयी है. एक युवक गोली लगने से घायल हो गया, जो वोट डालने गया था. युवक का आरोप है कि खुद कांग्रेस प्रत्याशी राहुल सिंह भदौरिया ने फायरिंग की थी जिसकी गोली उसके पैर में लगी. घटना के बाद युवक को अस्पताल ले जया गया.

प्रत्याशी को लगी चोट
मानहड़ में हुई बीजेपी प्रत्याशी पर हमले के मामले में भिड़ पुलिस पुलिस अधीक्षक असित यादव का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी राकेश शुक्ला पर पथराव किया है उनके पैर में चोट भी आयी है. उनका कहना है कि अब स्थिति सामान्य है और मतदान प्रक्रिया जारी है. मौके पर एसडीओपी भी पहुंचे. 

मुरैना जिले के दिमनी हुआ उपद्रव
मुरैना के दिमनी विधानसभा के मिरघान गांव में द्वारा फिर उपद्रव हुआ. जिसमें दो लोग घायल हुए. एक व्यक्ति को गोली लगी है. सुबह से अब तक इस उपद्रव में तीन लोग घायल होने की खबर है. पुलिस द्वारा बदमाशों को घरों से पकड़-पकड़ कर निकाला जा रहा है.

ग्रामीणों को मतदान करने से रोका
मिरघान मतदान केंद्र पर पथराव की सूचना मिलते ही पहुंचे पुलिस बल ने मतदाताओं को सुरक्षित मतदान केंद्र तक पहुंचाया. मतदाताओं ने कहा कि उन्हें रात से मतदान करने से रोकने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन वर्तमान में मतदान केंद्र 146 के बाहर लंबी-लंबी कतारें मतदाताओं की लग चुकी हैं. मतदाताओं ने बताया कि पुलिस की अभिरक्षा में उन्हें मतदान के लिए लाया गया. कुछ मतदाताओं का आरोप है कि कुछ ग्रामीणों में मतदान केंद्र आने से उन्हें रोका लेकिन पुलिस ने आकर उनको के दिया अब वह मतदान के लिए आ चुके हैं.

Trending news