MP Chuanv: नतीजों से पहले BJP की बड़ी बैठक, प्रदेश अध्यक्ष बोले- राहुल गांधी ने किया जनता का अपमान
Advertisement

MP Chuanv: नतीजों से पहले BJP की बड़ी बैठक, प्रदेश अध्यक्ष बोले- राहुल गांधी ने किया जनता का अपमान

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भोपाल में बड़ी बैठक बुलाई. बैठक में प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल हुए. बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने चुनाव के नतीजों और राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने बताया कि किस लिए इस बैठक का आयोजन किया गया था. 

MP Chuanv: नतीजों से पहले BJP की बड़ी बैठक, प्रदेश अध्यक्ष बोले- राहुल गांधी ने किया जनता का अपमान

MP Chunav Result: प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि वोटिंग के बाद बातचीत और मंथन किया गया. इसके अलावा काउंटिंग को लेकर रणनीति बनाई गई. वीडी शर्मा ने राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को 'पनौती' बताने वाले बयान की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी के लिए जो शब्दों का प्रयोग किया उससे वह अपनी मंद बुद्धि को सामने लाये हैं. उन्होंने 130 करोड़ जनता का अपमान किया है. इसके बाद वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा कार्यालय से रवाना हुए.

वीडी शर्मा आगे कहा कि देश के अंदर कांग्रेस निस्तेनाबूत हो रही है. दिग्विजय सिंह पर हुई एफआईआर को लेकर बोले कि दिग्गी पर धाराएं लगनी चाहिए. कानून क्या दिग्विजय सिंह की जेब में है.  कानून का क्या वह पालन नहीं करेंगे. मैं तो कहूंगा कि और धाराएं लगनी चाहिए. उन्होंने लोगों को भड़काया है. प्रशासन ने उन्हें धरना कैसे देने दिया.

ट्रेनिंग भाजपा ने साधा कांग्रेस पर निशाना
इससे पहले बीजेपी ने कांग्रेस के मतगणना ट्रेनिंग पर निशाना साधा. भाजपा प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस झूठ छल की राजनीति करती है. कांग्रेस झूठ की ट्रेनिंग देगी. हार के बाद किस तरह के बहाने बाजी करने हैं इसकी तैयारी कर रही है. अंत में असत्य की पराजय होगी. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस का पराजय निश्चित है.

कांग्रेस ने दिया जवाब
जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता जितेंद्र मिश्रा ने कहा कि बीजेपी तो कुछ भी बोलती है. चुनाव के दिन बीजेपी ने गड़बड़ी की और मतगणना के दिन भी बीजेपी गड़बड़ी कर सकती है. जिसे लेकर प्रत्याशियों और उनके प्रतिवेदनों की गड़बड़ी बुलाई है, ताकि भाजपा के लोग गड़बड़ियां ना कर पाएं.

Trending news