Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बुलडोजर पर सियासत, कांग्रेस बोली आखिर क्या संदेश देना चाहती है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1998581

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बुलडोजर पर सियासत, कांग्रेस बोली आखिर क्या संदेश देना चाहती है

Raipur News: छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आते ही बुलडोजर की एंट्री हो गई है. बीते दिनों रायपुर में बुलडोजर ने 50 से अधिक गुमटियों को ध्वस्त कर दिया है. प्रशासन की इस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का बयान सामने आया है. 

 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बुलडोजर पर सियासत, कांग्रेस बोली आखिर क्या संदेश देना चाहती है

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आते ही बुलडोजर की एंट्री हो गई है. अवैध कब्जाधारीयों पर प्रशासन सख्त कार्रवाई कर रहा है. सरकार बदलते ही प्रशासन के एक्शन को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि, अधिकारियों से कहूंगा मर्यादाओं के इतर जाकर काम ना करें. आज भाजपा की सरकार है. अगर सरकार ने आदेश नहीं दिया है तो ऐसी कार्रवाई आप कर रहे तो ग़लत है.

हम विपक्ष पर रहकर लड़ाई लड़ेंगे
बुलडोजर कार्रवाई को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, ठेले खोमचे वालों पर बुलडोजर चलाकर क्या संदेश देना चाहते है.अगर किसी ने ग़लत किया तो क़ानून के तहत कार्रवाई करें. रोज़ी रोटी पर बुलडोजर चला रहे है. हम विपक्ष पर रहकर लड़ाई लड़ेंगे. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी. पर्यवेक्षक आयेंगे,अभी इसके लिए कुछ तय नहीं हुआ.पार्टी के कार्यक्रम आने बाद ही कुछ होगा. इसमें अभी कुछ कहना जल्दबाज़ी होगी.

कांग्रेस की बैठक को लेकर
दिल्ली में कल होने वाली कांग्रेस की बैठक को लेकर सुशील आनंद ने कहा- जहां- जहां चुनाव हुए वहां के नेताओं की बैठक है. हार की क्या वजह रहेगी उसकी समीक्षा होगी. सभी चीजों पर विमर्श होगा. वहीं स्काई वॉक को लेकर राजेश मूणत के बयान पर उन्होंने कहा कि हर सरकार की अपनी प्राथमिकताएँ होती है.सरकार बनी है तो अपने आधार पर काम करेंगे. स्काई वॉक से कांग्रेस को लेना देना नहीं. स्काई वॉक बीजेपी के भ्रष्टाचार का स्मारक है और हमेशा रहेगा.

यह भी पढ़ें: Raipur Nagar Nigam: सरकार बदलने के बाद रायपुर में सियासी हलचल तेज, क्या बदल जाएगी राजधानी की नगर 'सरकार' ?

 

BJP को बहुमत मिलते ही चला बुलडोजर
दरअसल, छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनते ही बुलडोजर की कार्रवाई शुरू हो गई है. बता दें कि 5 दिसंबर से राजधानी रायपुर में बुलडोजर ने 50 से अधिक गुमटियों को ध्वस्त कर दिया है. ये कार्रवाई निगम के द्वारा की गई है. बुलडोजर की कार्रवाई होने के बाद मामला गरम हो गया है. दूसरी चौपाटी के संचालको ने आरोप लगाया है कि ये कार्रवाई जानबूझकर की गई है. 

रिपोर्ट- राजेश निलशाद

 

Trending news