MP में रहकर UP में अखिलेश यादव ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका! जितने संभाग नहीं उतने CM
Advertisement

MP में रहकर UP में अखिलेश यादव ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका! जितने संभाग नहीं उतने CM

मध्य प्रदेश में चुनावी घमासान मचा हुआ है. इसमें सबसे ज्यादा चर्चा कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच एमपी में गठबंधन को लेकर हो रही है. वहीं अखिलेश यादव ने अब कांग्रेस को बड़ा झटका दे दिया है.

MP में रहकर UP में अखिलेश यादव ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका! जितने संभाग नहीं उतने CM

निवाड़ी: मध्यप्रदेश में चुनाव को लेकर दिग्गज लगातार ही चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में निवाड़ी जिले के ओरछा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी की सरकार पर जमकर हमला बोला है.

दरअसल एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि शिवराज सिंह मुख्यमंत्री हैं, नहीं हैं.. आगे बनेंगे नहीं बनेंगे पता नहीं. हमें जो महसूस हो रहा है कि जितने प्रदेश में संभाग नहीं है, उतने तो मुख्यमंत्री के दावेदार घूम रहे हैं. 

वहीं भाजपा की डबल इंजन सरकार पर अखिलेश यादव ने कहा कि 20 साल इन्होंने यहां पर राज किया. केंद्र में भी बीजेपी की सरकार रही हो, क्या डबल इंजन की सरकार इसलिए बनी थी कि बेरोजगारी बढ़ाएं, क्या डबल इंजन की सरकार इसलिए बनी थी कि महंगाई बढ़ाएं? यह लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. यह लोग कहते हैं कि लोग गरीबी रेखा से बाहर आ गए हैं, तो आप बताइए की 5 साल फिर राशन देना पड़ रहा है. यह देश की कमजोर अर्थव्यस्था को दिखता है. 

MP Chunav: सिंधिया समर्थक BJP प्रत्याशी की तबीयत बिगड़ी, सीने में हुआ तेज दर्द, भोपाल रेफर

यूपी में हम कांग्रेस से रहेंगे दूर
कांग्रेस से गठबंधन को लेकर अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भी हम लोगों को साथ लाना चाहती थी. लेकिन यह तो अच्छा हुआ कि उन्होंने हम लोगों को दूर कर दिया. अगर कहीं नॉमिनेशंस के बाद या तारीख निकालने के बाद दूर होते, तो हम लोग चुनाव ही नहीं लड़ पाते. इसी लिए हम कांग्रेस पार्टी को धन्यवाद देते हैं, कि उन्होंने हमें पहले ही दूर कर दिया. यहां उन्होंने दूरी बनाई है तो याद रखना उत्तर प्रदेश में हम भी दूरी बनाकर रखेंगे. 

एमपी में 84 पर्सेंट नौजवान
वहीं बीजेपी  पर निशान साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जब मैं ड्रोन देखता हूं तो बीजेपी के लोग याद आ जाते है. क्योंकि बीजेपी के लोगों ने कहा था कि 2 हजार के नोट में चिप लगा हुआ है तो मुझे लगता है कि यह ड्रोन 2 हजार के नोट ढूंढने तो नहीं आ गए? वहीं देश में बढ़ रही बेरोजगारी पर अखिलेश यादव ने कहा कि जो आंकड़े बता रहे हैं, कि आज कल देश में 84 पर्सेंट नौजवान बेरोजगार हैं.

रिपोर्ट- सत्येंद्र परमार

Trending news