MP Chunav: ज्योतिरादित्य सिंधिया का 3 दिसंबर पर बड़ा दावा, 'जय-वीरू' की जोड़ी पर भी कसा तंज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1940954

MP Chunav: ज्योतिरादित्य सिंधिया का 3 दिसंबर पर बड़ा दावा, 'जय-वीरू' की जोड़ी पर भी कसा तंज

Jyotiraditya Scindia: मैहर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 3 दिसंबर को आने वाले चुनावी रिजल्ट पर बड़ा दावा किया है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा दावा

Jyotiraditya Scindia: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार अब तेज हो गया है, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मैहर में बीजेपी प्रत्याशी श्रीकांत चतुर्वेदी के समर्थन में प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने मैहर की प्रसिद्ध देवी मां शारदा के दर्शन भी किए. दर्शनों के बाद जब उनसे चुनाव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इतना ही नहीं सिंधिया ने तीन दिसंबर को आने वाले रिजल्ट को लेकर भी बड़ा दावा किया है. 

तीन दिसंबर को बनेगी बीजेपी की सरकार 

मैहर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'मैं मां शारदा के दर्शन करके आया हूं, तीन दिसंबर को प्रदेश में कमल खिलेगा और मध्य प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी के साथ हैं.' सिंधिया का यह बयान इसलिए अहम माना जा रहा है क्योंकि उन्होंने बीजेपी की सरकार बनने का दावा तो किया है, लेकिन यह नहीं बताया कि बीजेपी को कितनी सीटें मिलने का अनुमान है. 

ये भी पढ़ें: MP Chunav 2023: प्रचार से लौट रहे कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, देर रात हुआ भयंकर पथराव

'जय-वीरू' की जोड़ी पर कसा तंज 

इस दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा 'कांग्रेस में कोई जय बन जाए या फिर कोई वीरू बन जाए. लेकिन मुझे न तो अभिनेता बनने का शौक है और न मुझे अभिनेत्री के बगल में खड़ा होने का शौक है. ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी केवल जनता के दिल में बसना चाहती है. सिंधिया ने कहा कि बीजेपी सबकी पार्टी हैं, जबकि कांग्रेस तो अब दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की पार्टी हैं. 

सिंधिया समर्थक चतुर्वेदी मैदान में 

बता दें कि मैहर में इस बार बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक श्रीकांत चतुर्वेदी को टिकट दिया है. श्रीकांत चतुर्वेदी 2018 का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़े थे. लेकिन वह बाद में सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे. ऐसे में इस बार पार्टी ने उन पर ही भरोसा जताया है. कांग्रेस ने यहां धर्मेश घई को टिकट दिया है, जबकि वर्तमान विधायक नारायण त्रिपाठी निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः MP Chunav 2023: वोटिंग से पहले गिरफ्तार हो जाएंगे कांग्रेस प्रत्याशी? कोर्ट ने वारंट किया जारी

Trending news