MP में कांग्रेस MLA पर दलित से मारपीट का आरोप, बुंदेलखंड अंचल की इस सीट से लड़ रहे हैं चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1959222

MP में कांग्रेस MLA पर दलित से मारपीट का आरोप, बुंदेलखंड अंचल की इस सीट से लड़ रहे हैं चुनाव

Damoh News: दमोह से कांग्रेस विधायक अजय टंडन के खिलाफ दलित से मारपीट करने के आरोप लगाए गए हैं.  जानिए की विधायक अजय टंडन आगामी विधानसभा चुनाव में बुंदेलखंड की किस विधानसभा सीट से लड़ रहे हैं. 

MP में कांग्रेस MLA पर दलित से मारपीट का आरोप, बुंदेलखंड अंचल की इस सीट से लड़ रहे हैं चुनाव

Ajay Tondon Acussed Of Assaulting Dalit: कांग्रेस विधायक अजय टंडन पर दलित युवक से मारपीट के आरोप लगे हैं. मंगलवार को दमोह जिले में दलित समाज के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए SP को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही विधायक अजय टंडन के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है. शिकायत पत्र में आरोप लगाए गए हैं कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने एक दलित युवक के साथ मारपीट की है. वे बुंदेलखंड की दमोह विधानसभा सीट से आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ रहे हैं. जानें पूरा मामला- 

अजय टंडन पर दलित से मारपीट के आरोप
दमोह विधानसभा सीट से कांग्रेस के मौजूदा विधायक और प्रत्याशी अजय टंडन के खिलाफ दलित समाज के लोगों ने एक प्रदर्शन किया है. इस दौरान उन्होंने SP को ज्ञापन देते हुए अजय टंडन के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है. लोगों ने उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग भी की है.

जानें पूरा मामला 
अजय टंडन पर आरोप है कि उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान एक दलित युवक के साथ मारपीट की है. मंगलवार को जिला मुख्यालय पर बड़ी संख्या में दलित समुदाय के लोग हाथों में तख्तियां लिए सड़क पर नारेबाजी करते हुए SP ऑफिस पहुंचे. प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि 11 नवंबर को कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान में विधायक अजय टंडन अपने क्षेत्र के हथना गांव प्रचार के लिए गए थे. इस दौरान एक दलित युवक ने गांव की समस्याओं को लेकर विधायक से बात की जिस पर नाराज विधायक और उनके पीएसओ ने युवक के साथ मारपीट कर दी. 

ये भी पढ़ें- PM Modi MP Visit: झाबुआ में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी, राहुल गांधी के बयान पर यूं किया पलटवार

सौंपा ज्ञापन
प्रदर्शनकारियों ने SDM और SP को ज्ञापन दिया है और अजय टंडन पर आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है. इस मामले में जिले के SP सुनील तिवारी ने कहा कि एक ज्ञापन अहिरवाल समाज की तरफ से मिला है, जिसकी जांच के लिए आदेशित किया गया है. जांच में जो तथ्य आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

अजय टंडन vs जयंत मलैया
कांग्रेस विधायक अजय टंडन पर भरोसा जताते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एक बार फिर कांग्रेस ने उन्हें दमोह विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है. अजय टंडन के खिलाफ BJP ने पूर्व मंत्री जयंत मलैया को टिकट दिया है. दमोह विधानसभा सीट शहरी और ग्रामीण इलाकों में बंटी है. इस सीट पर ओबीसी और एससी वोटर्स मुख्य भूमिका में रहते हैं. जयंत मलैया सात बार इस सीट से विधायक रहे हैं.

इनपुट- दमोह से महेंद्र दुबे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

MP Election 2023: BJP भी नारायण के फेर में तो कांग्रेस, सपा और बसपा का भी सियासी गणित बिगाड़ रहे हैं नारायण

 

Trending news