MP Chunav से पहले खुली निशा बांगरे की किस्मत! कांग्रेस ने कर लिया सबसे बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1943261

MP Chunav से पहले खुली निशा बांगरे की किस्मत! कांग्रेस ने कर लिया सबसे बड़ा फैसला

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: सुर्खियों में छाई रहने वाली मध्य प्रदेश की पूर्व SDM निशा बांगरे को लेकर कांग्रेस ने बड़ा फैसला लिया है. पार्टी ने आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. कांग्रेस ने  निशा बांगरे को मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी में महामंत्री के पद पर मनोनीत किया है. 

MP Chunav से पहले खुली निशा बांगरे की किस्मत! कांग्रेस ने कर लिया सबसे बड़ा फैसला

Nisha Bangre: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले प्रदेश की विपक्ष पार्टी कांग्रेस ने चर्चित पूर्व SDM निशा बांगरे को लेकर बड़ा फैसला लिया है. कांग्रेस ने बैतूल जिले की पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी में महामंत्री के पद पर मनोनीत किया है. निशा ने एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छुट्टी नहीं मिलने पर अपने पद से इस्तीफा दिया था. इस इस्तीफे को लेकर वे सुर्खियों में आईं और फिर छाई रहीं. अपने पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने राजनीति में एंट्री ली. 

निशा बांगरे को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी
पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. कांग्रेस ने निशा बांगरे को मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी में महामंत्री के पद पर मनोनीत किया है. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने नियुक्ति पत्र जारी किया है. 

नियुक्ति पत्र जारी
उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह की ओर से जारी इस पत्र में पार्टी ने निशा बांगरे से आशा करते हुए पार्टी के दायित्व को निर्वहन करने की बात लिखी है. 

ये भी पढ़ें- Chunavi Chatbox: इस पेन ड्राइव में कैद है 'प्रमोद' का राज, थोड़ी देर में होगा खुलासा, जानें पूरा मामला

कौन है निशा बांगरे
निशा बांगरे का जन्म बालाघाट में हुआ था. निशा े विदिशा के इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई की और फिर एक MNC कंपनी में काम किया. जनसेवा के भाव से उन्होंने  2016 में एमपी पीएससी की परीक्षा दी और इनका चयन डिप्टी कलेक्टर के पद पर हुआ.

विधानसभा चुनाव में टिकट की थी मांग
निशा बांगरे ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से बैतूल जिले की आमला सीट से टिकट की मांग की थी. बता दें कि निशा बांगरे मध्य प्रदेश की राजनीति में अपने इस्तीफे को लेकर चर्चा में आई थीं. इस्तीफे के मामले में उन्हें जेल तक जाना पड़ा था. निशा कांग्रेस से टिकट मांग रही थी लेकिन टिकट नहीं मिलने के बाद आज कांग्रेस ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है.

MP चुनाव 2023
मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को 230 विधानसभा सीट पर चुनाव होना है. इसका रिजल्ट 3 दिसंबर को जारी होगा.

इनपुट- बैतूल से रूपेश कुमार की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

 

Trending news