MP Chunav: मंत्री तोमर के बेटे के वायरल वीडियो पर हमलावर हुई कांग्रेस, लगाए गंभीर आरोप  
Advertisement

MP Chunav: मंत्री तोमर के बेटे के वायरल वीडियो पर हमलावर हुई कांग्रेस, लगाए गंभीर आरोप  

MP Election News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग 2 दिन पहले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर के एक और कथित वायरल को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे से जुड़े एक और वीडियो आने के बाद कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर संरक्षण देने का आरोप लगाया.

MP Chunav: मंत्री तोमर के बेटे के वायरल वीडियो पर हमलावर हुई कांग्रेस, लगाए गंभीर आरोप  

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग 2 दिन पहले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर के एक और कथित वायरल को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे से जुड़े एक और वीडियो आने के बाद कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर संरक्षण देने का आरोप लगाया. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि तोमर परिवार गांजे की खेती में लिप्त है. CBI और ED कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है. ये सब किस मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं. 

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, "वायरल वीडियो का गवाह मिलने के बाद भी सरकार कार्रवाई नहीं कर रही. वीडियो में बिना दबाव का एक व्यक्ति प्रूफ दे रहा है. 10 हजार करोड़ का मामला है. गुरुद्वारा जैसे पावन संस्था को भी दूषित करने का काम किया गया है. मंत्री के आवास पर बहू को पार्सल में मेकअप और गांजा भांग भेजा गया फिर भी जांच नहीं हुई. केंद्र सरकार किस बात का इंतजार कर रही है. फोन नंबर, पता, अकाउंट पूरी जानकारी देने के बाद भी सीबीआई और ईडी जांच क्यों नहीं कर रही है. सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जांच से पहले नरेंद्र सिंह तोमर का इस्तीफा होना चाहिए."

मुद्दा भुनाना चाहती है कांग्रेस
बता दें कि विधानसभा चुनाव की वोटिंग से कुछ दिन पहले एक के बाद दो वीडियो वायरल हुए हैं. इस वीडियो में कथित तौर पर नरेंद्र सिंह तोमर के पुत्र देवेंद्र सिंह तोमर करोड़ों रुपये के लेनदेने की बात करने हुए नजर आ रहे हैं. ZEE MPCG इन वीडियो को पुष्टि नहीं करता है. हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर हो गई है और विधानसभा चुनाव में मुद्दे को भुनाने की कोशिश कर रही है. 

भाजपा ने बताया फर्जी वीडियो
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने वायरल वीडियो को फर्जी बताया है. वीडी शर्मा ने कहा, "कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं इसलिए फेक वीडियो जारी किया जा रहा है. चुनाव आते ही ऐसे फेक वीडियो जारी किए जा रहे हैं. इसकी शिकायत की गई है. वीडियो की जांच की जा रही है. इन हथकंडों से चुनाव नहीं जीता जा सकता. कांग्रेस खुद भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. कांग्रेस के 15 महीने की सरकार में 281 करोड़ ऑन रिकॉर्ड पकड़े गए."

रिपोर्ट: अजय दुबे, भोपाल

Trending news