Bulldozer Action: हरियाणा के पलवल में दिखा योगी मॉडल, अपराधी की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर
Advertisement

Bulldozer Action: हरियाणा के पलवल में दिखा योगी मॉडल, अपराधी की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर

पुलिस ने जानकारी साझा की कि अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है. पुलिस द्वारा जानकारी साझा की गई कि अपराधियों के खिलाफ इसी तरीके से कार्रवाई आगे भी की जाएगी

Bulldozer Action: हरियाणा के पलवल में दिखा योगी मॉडल, अपराधी की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर

Bulldozer Action:पलवल जिला पुलिस ने संगीन वारदातों में लिप्त अपराधी के ऊपर आज बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध तरीके से करीब 200 वर्ग गज जमीन पर बनाए गए मकान पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया. डीएसपी हथीन हरदीप सिंह हुड्डा ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए जिला प्रशासन एवं पलवल पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. 

हरियाणा में यूपी मॉडल
सरकार के आदेश के बाद अपराधियों पर शिकंजा कसने के आदेश के बाद आज बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मारपीट, मादक पदार्थ तस्करी करने और कई आपराधिक वारदातों में लिप्त ग्राम बाबूपुर थाना हथीन जिला पलवल निवासी आरोपी मुबारक द्वारा अवैध तरीके से कमाई करके गांव बाबूपुर के पंचायती जमीन पर अवैध कब्जा करके बनाए गए कमरे, झोपड़ी और अन्य निर्माणों के अवैध कब्जे को ध्वस्त किया गया. इस अभियान के दौरान जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट श्री परविंदर सिंह, एसएचओ सुरेंद्र सिंह , थाना हथीन प्रभारी मनोज कुमार, महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा. पुलिस बल की देखरेख में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न की गई. 

ये भी पढ़ें: Court Hearing: बृजभूषण से लेकर कंझावला तक दिल्ली की अदालतों में इन मुद्दों पर होगी सुनवाई

 

लाखों की कोरेक्स सिरफ बरामद
जानकारी अनुसार मुबारक के खिलाफ हमले के आरोप मे वर्ष 2011 में हथीन थाने में मुकदमा दर्ज है. इसके अलावा आरोपी के कब्जे से वर्ष 2020 में लाखों रुपए की कीमत की भारी मात्रा में कोरेक्स दवा बरामद हुई थी, जिस संबंध में आरोपी के खिलाफ हथीन थाने में मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में आरोपी अभी भी नीमका फरीदाबाद जेल बंद है. साल 2022 में अदालत ने दोनों मामलों में आरोपी को दोषी करार दिया था. 

अपराधियों की तैयार हो रही लिस्ट
इन्हीं मामलों में दोषी पाए जाने के बाद आज पलवल पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा आरोपी मुबारक द्वारा गांव बाबूपुर की पंचायती जमीन पर अवैध तरीके से बनाई गई संपत्ति को ध्वस्त किया गया. पुलिस ने जानकारी साझा की कि अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है. पुलिस द्वारा जानकारी साझा की गई कि अपराधियों के खिलाफ इसी तरीके से कार्रवाई आगे भी की जाएगी. 

Trending news