Yamunanagar News: ममता एक बार फिर हुई शर्मसार, भ्रूण को सड़क किनारे छोड़ फरार हुए मां-बाप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1994046

Yamunanagar News: ममता एक बार फिर हुई शर्मसार, भ्रूण को सड़क किनारे छोड़ फरार हुए मां-बाप

Yamunanagar News: हरियाणा के यमुनानगर में एक बार फिर ममता शर्मसार हो गई. महज 16 हफ्ते के भ्रूण को माता-पिता सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए. भ्रूण को कुत्तों ने बुरी तरह नोच दिया.

 

Yamunanagar News: ममता एक बार फिर हुई शर्मसार, भ्रूण को सड़क किनारे छोड़ फरार हुए मां-बाप

Yamunanagar News: यमुनानगर में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यमुनानगर के संतपुरा गुरुद्वारा के पास एक भ्रूण मिला है. घटना आज सुबह की है. दुकानदार पुनीत ने बताया कि जैसे ही सुबह मैं दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो कुत्ते एक भ्रूण को लेकर घूम रहे थे. मैंने कुत्तों को तुरंत वहां से खदेड़ दिया. दुकानदार ने बताया कि मैंने भ्रूण को कागज में लपेटकर रख लिया जब देखा तो भ्रूण में सांस नहीं थी. इसके बाद मैंने तुरंत डायल 112 को सूचना दी. कुछ देर बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए.

ये भी पढ़ें: Jhajjar News: पिता के अपमान का बदला लेने के लिए की ढाबा संचालक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मी एक पॉलिथीन में भ्रूण को डालकर यमुनानगर के सिविल अस्पताल पहुंचे. उन्होंने भ्रूण को डॉक्टर को सौंप दिया. प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर दिव्या मंगला ने बताया कि यह भ्रूण 16 से 20 हफ्ते के बीच का है. अभी यह भ्रूण जीवित होने की स्टेज में नहीं था, क्योंकि एक भ्रूण को कंप्लीट स्टेज पर पहुंचने के लिए कम से कम 28 हफ्ते लगते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि यह लड़का है. भ्रूण का सैंपल लेने के बाद डीएनए के लिए भेज दिया गया है.

यमुनानगर में हुई यह घटना दिल को झकझोर देने वाली है. फिलहाल पूरी तस्वीर डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी. ऐसे में इस तरह की घटनाएं न सिर्फ जिले को कलंकित करती हैं, बल्कि घटिया लोगों की मानसिकता को भी दर्शाती हैं.

Input: Kulwant Singh

Trending news