यमुनानगर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुरालियों पर लगा मारपीट का आरोप
Advertisement

यमुनानगर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुरालियों पर लगा मारपीट का आरोप

यमुनानगर के नाचरौन में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने पति सहित पांच के खिलाफ केस दर्ज किया है.

यमुनानगर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुरालियों पर लगा मारपीट का आरोप

यमुनानगरः रादौर के गांव नाचरौन में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वही मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके पति व ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा की गई मारपीट के कारण उनकी बेटी की मौत हुई है. मामले की सूचना मिलते ही जठलाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पति, सास, जेठ, जेठानी व चाचा ससुर के खिलाफ धारा 304बी व 34 आईपीसी में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी.

रादौर अस्पताल में मृतक महिला सोनिया के परिजनों ने करीब 5 पांच वर्ष पहले गांव नाचरौन निवासी मंदीप के साथ सोनिया की शादी की थी. शादी के बाद सोनिया के पास दो बच्चे एक लडक़ा व एक लड़की है. उन्होंने आरोप लगाया कि सोनिया का पति मंदीप अक्सर बीना बात उसके साथ मारपीट करता था. इस कार्य में ससुराल पक्ष के अन्य लोग भी उसका साथ देते थे. इस बारे में कई बार पंचायतें भी हुई और उन्होंने मंदीप व ससुराल पक्ष के लोगों को समझाया भी.

ये भी पढ़ेंः म्यांमार की महिला से गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, पति की पिटाई से बचने के लिए रची थी मनगढ़ंत कहानी

आज उनके पास फोन आया की सोनिया की तबीयत खराब है, जब वह अस्पताल में पहुंचे तो ससुराल पक्ष का कोई भी शख्स मौके पर मौजूद नहीं था. वहीं मामले में जांच अधिकारी जसवंत सिंह का कहना है कि मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पति, सास, जेठ, जेठानी व चाचा ससुर के खिलाफ धारा 304बी व 34 आईपीसी में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जिसके बाद मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुटः कुलवंत सिंह)

Trending news