Yamunanagar: घर की छत गिरने से लड़की घायल, 2 महीने बाद होने वाली शादी का सामान हुआ खराब
Advertisement

Yamunanagar: घर की छत गिरने से लड़की घायल, 2 महीने बाद होने वाली शादी का सामान हुआ खराब

Yamunanagar News: यमुनानगर के गांव शादीपुर में आज अचानक से एक मकान की छत गिर गई. जिसमें एक लड़की घायल हो गई और दो महीने बाद उसकी शादी होने वाली है. परिवार ने शादी के लिए सामान इकट्ठा किया था वो खराब हो गया. 

Yamunanagar: घर की छत गिरने से लड़की घायल, 2 महीने बाद होने वाली शादी का सामान हुआ खराब

यमुनानगर: यमुनानगर के गांव शादीपुर में आज अचानक से एक मकान की छत गिर गई. जिस कारण मलबे में दबने से उस मकान में रहने वाले लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. इसी लड़की की दो महीने बाद शादी होनी है. 

खाना बनाते समय लड़की पर गिरी छत
इस परिवार की महिल खुर्जाना ने बताया कि आज दोपहर में जब उसकी बेटी मुस्कान अपनी बहन के साथ खाना बना रही थी तो अचानक से उनके ऊपर मकान की छत गिर गई. एक जोरदार धमाका हुआ और आसपास के लोग और पूरा परिवार सहम गया. छत गिरने के कारण पूरा परिवार चिल्लाया और आस-पड़ोस के लोगों ने घर के मलाबे में से परिवार के लोगों को बाहर निकाला और उनकी जान बचाई.

ये भी पढ़ें: Kaithal: जो किसान इस तरह बचाएंगे पानी, सरकार देगी 5 लाख तक की सब्सिडी

शादी का सामान हुआ खराब
महिला ने बताया कि उसके पति का नाम राशिद अली है और दो लड़के और तीन लड़कियां हैं. दो महीने बाद उसकी दो बेटियों की शादी है. जिसके लिए घर की दूसरी ओर मकान की मरम्मत का काम परिवार की तरफ से करवाया जा रहा था. अचानक से कच्चे मकान की छत गिरने से उनका कीमती सामान खराब हो गया, जिसमें फ्रीज, टीवी, कूलर, खाद्य  पदार्थ और उनके बिस्तर, कपड़े सब खराब हो गया. 

उनका कहना है कि वह एक गरीब परिवार से संबंध रखते हैं और उसका पति काफी लंबे समय से बीमार चल रहा है. उसका पति अक्सर वही चारपाई पर पड़ा रहता है जिस जगह मकान की छत गिरी.  भगवान की कृपा से उनकी जान बच गई. अब छत गिरने के कारण परिवार का जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई के लिए परिवार प्रशासन से सहायता की गुहार लगा रहा है.

Input: कुलवंत सिंह

Trending news