Yamunanagar news: यमुनानगर में दिन पर दिन बढ़ती जा रही है वारदात, दिनदहाड़े किया गया लड़की का अपहरण
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1999122

Yamunanagar news: यमुनानगर में दिन पर दिन बढ़ती जा रही है वारदात, दिनदहाड़े किया गया लड़की का अपहरण

 यमुनानगर के निजी स्कूल में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा को किडनैप करके कुछ युवकों ने उसके परिजन पर उस वक्त हमला कर दिया, जब वह उसे ढूंढने के लिए सड़कों पर निकले हुए थे. उस समय अचानक एक स्कॉर्पियो आई और उसमें से कुछ युवकों ने उतर कर लड़की के पिता पर तलवार से हमला कर दिया, 

Yamunanagar news: यमुनानगर में दिन पर दिन बढ़ती जा रही है वारदात, दिनदहाड़े किया गया लड़की का अपहरण

Yamunanagar news: यमुनानगर के निजी स्कूल में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा को किडनैप करके कुछ युवकों ने उसके परिजन पर उस वक्त हमला कर दिया, जब वह उसे ढूंढने के लिए सड़कों पर निकले हुए थे. उस समय अचानक एक स्कॉर्पियो आई और उसमें से कुछ युवकों ने उतर कर लड़की के पिता पर तलवार से हमला कर दिया, जिससे छात्रा के पिता के हाथ जख़्मी हो गया.  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई. 

बदमाशों ने किया तलवार से हमला 
प्रहलादपुरों निवासी राकेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी. उसने पुलिस को दी हुई शिकायत में बताया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी जो कि विवेकानंद निजी स्कूल की छात्रा है. छात्रा को सुबह उसके स्कूल से कॉल आया कि आपकी बेटी स्कूल नहीं आई जबकि वह घर से स्कूल के लिए निकली थी. जब वह स्कूल नहीं  पहुंची तो उसके परिवार ने छात्रा को इधर उधर ढूंढने कोशिश की.  इसी दौरान एक लड़की के परिवार वालों ने एक स्कॉर्पियो में तीन लड़कों के साथ उनकी बेटी को देखा, जो कि एक सैलून के बाहर खड़े थे. जब उनको रोकने की कोशिश की तो उक्त सैलून से कुछ लडको ने तलवारों से हमला कर दिया, इस दौरान मौके पर ईंट पत्थर तलवार भी चली थी, जिसमें एक गाड़ी भी टूट गई और लड़की के पिता घायल हो गए और उनके साथ-साथ उनकी पत्नी को भी कई चोट आई है.

ये भी पढ़ें: IPL Auction: पहली बार विदेश में होने जा रहा है IPL ऑक्शन, जानें वेन्यू से लेकर फ्रेंचाइजी की पर्स समेत हर डीटेल्स

पुलिस ने की नाकाबंदी 
जहां पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया वहां पर आसपास शिक्षण संस्थान था, जहां पर लोग बड़ी संख्या में घरों से बाहर आ गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने भी नाकाबंदी कर तलाश शुरू कर दी है. 
Input: Kulwant Singh

Trending news