शादी में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, ग्रामीणों ने दी शिकायत, 5 पर मामला दर्ज
Advertisement

शादी में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, ग्रामीणों ने दी शिकायत, 5 पर मामला दर्ज

यमुनानगर स्थित मेहर माजरा गांव में एक शादी समारोह में जमकर हुई हर्ष फायरिंग. समारोह में युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक ने जमकर की फायरिंग. पड़ोसी से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शुरू की तफ्तीश.

शादी में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, ग्रामीणों ने दी शिकायत, 5 पर मामला दर्ज

यमुनानगरः शादी-विवाह जैसे उत्सव में हर्ष फायरिंग पर सरकार ने प्रतिबंध लगा रखा है, लेकिन इसके बाबजूद लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आते हैं. शादी-विवाह जैसे समारोह में हर्ष फायरिंग को लोग अपनी शान और शौकत समझते हैं. इतना ही नहीं लोग इन घटनाओं को कैमरे में भी कैद करते हैं. यमुनानगर के मेहर माजरा गांव से ठीक इसी तरह का ममाला सामने आया है.

एक बारात में लोगों ने दर्जनों फायर किए. इस जश्न में बुजुर्गों से लेकर युवाओं तक ने पिस्तौल और बंदूक लेकर फायरिंग की. गनीमत ये रही कि इतनी गोली चलने के बावजूद भी कोई हादसा नहीं हुआ, जबकि ज्यादातर लोग नशे में थे और हवा में बंदूक और पिस्टल लहराते हुए बार-बार फायर कर रहे थे. गांव के लोगों की अगर माने तो बारात में कई दर्जन राउंड फायरिंग किए गए थे.

ये भी पढ़ेंः OYO में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार, 7 लड़कियों को किया गया रेस्क्यू

ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से कई खोखे को अपने कब्जे में लिया. ख़बर लिखे जाने तक पुलिस मे इस पूरे मामले में 5 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन इस पूरे मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई.

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जब यह लोग गिरफ्तार होंगे तब घटना में शामिल अन्य और लोगों का भी पता चलेगा.

Trending news