अच्छी LifeStyle पाने के लिए गंडासी से दुकानदार पर हमलाकर लूटा कैश, दो गिरफ्तार
Advertisement

अच्छी LifeStyle पाने के लिए गंडासी से दुकानदार पर हमलाकर लूटा कैश, दो गिरफ्तार

दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया गया है, वहीं तीसरे की तलाश की जा रही है. लूटे हुए कैश से कुछ रिकवरी और वारदात में इस्तेमाल बाइक पुलिस ने बरामद की है.

अच्छी LifeStyle पाने के लिए गंडासी से दुकानदार पर हमलाकर लूटा कैश, दो गिरफ्तार

यमुनानगर: अपराध शाखा- 2 ने बिलासपुर बस स्टैंड स्थित किराना स्टोर मालिक पर जानलेवा हमला कर नकदी लूटने के मामले में दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया. पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है. 

डीएसपी रजत गुलिया ने बताया कि दो दिन पहले यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर में दुकानदार पर गंडासी से जानलेवा हमला कर दुकान से 30 हजार कैश लूटने वाले दो आरोपियों को अपराध शाखा- 2 की टीम ने गिरफ्तार किया है. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया गया है, वहीं तीसरे की तलाश की जा रही है. लूटे हुए कैश से कुछ रिकवरी और वारदात में इस्तेमाल बाइक पुलिस ने बरामद की है.

ये भी पढ़ें : MRI मशीन में कपल ने बनाए शारीरिक संबंध, वजह जानकार आप रह जाएंगे हैरान

इंचार्ज अपराध शाखा- 2 ने बताया कि आरोपियों की पहचान गाढ़वाली माजरा निवासी अंकुश और बमनोली के विपिल उर्फ विपि के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बढ़िया लाइफ स्टाइल बनाने के लिए यह लूट की थी. इनका पहले से कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

वारदात वाले दिन बिलासपुर का अनिल अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, तभी दो नकाबपोश बदमाश उसकी दुकान में घुस आए और उस पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. अनिल को घायल करने के बाद बदमाशों ने गल्ले से नगदी लूटकर फरार हो गए. इंचार्ज ने बताया कि इस वारदात में एक और आरोपी शामिल है जिसकी तलाश की जा रही है उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news