Wrestlers Protest: सामने आईं चैम्पियंस के साथ बर्बरता की तस्वीरें, स्वाती मालीवाल ने बताया 'शर्मनाक'
Advertisement

Wrestlers Protest: सामने आईं चैम्पियंस के साथ बर्बरता की तस्वीरें, स्वाती मालीवाल ने बताया 'शर्मनाक'

Wrestlers Protest: स्वाति मालीवाल ने महिला रेसलर्स की तस्वीर और वीडियो साझा करते हुए लिखा कि 'इन लड़कियों ने विदेशी सरजमीं पर तिरंगा ऊंचा किया था आज इन बेटियों को ऐसे घसीटा जा रहा है और तिरंगा ऐसे सड़क पर अपमानित हो रहा है'.

Wrestlers Protest: सामने आईं चैम्पियंस के साथ बर्बरता की तस्वीरें, स्वाती मालीवाल ने बताया 'शर्मनाक'

Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तरी की मांग को लेकर पहलवानों का धरना एक महीने से ज्यादा समय से जारी है. नए संसद भवन के उद्घाटन पर पहलवानों की तरफ से महिला पंचायत की जानी थी, लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने पहलवानों को महिला पंचायत की अनुमति नहीं दी गई. नए संसद भवन के सामने महिला पंचायत के लिए जा रहे रेसलर्स को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया. इस दौरान महिला रेसलर्स की बेहद हैरान कर देने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. 

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कसा तंज
स्वाति मालीवाल ने महिला रेसलर्स की तस्वीर और वीडियो साझा करते हुए लिखा कि 'इन लड़कियों ने विदेशी सरजमीं पर तिरंगा ऊंचा किया था आज इन बेटियों को ऐसे घसीटा जा रहा है और तिरंगा ऐसे सड़क पर अपमानित हो रहा है'.

 

महिला पहलवानों का Video
स्वाती मालीवाल ने दूसरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'ये देश के चैम्पियंस हैं आतंकवादी नहीं ! शर्मनाक'

तस्वीरों में नजर आ रहीं लड़कियां वही हैं, जिन पर कुछ समय पहले तक देश को गर्व था. इन्होंने देश ही नहीं विदेशो में भी देश और अपने राज्य का नाम रोशन किया, लेकिन आज इनका गुनाह सिर्फ इतना है कि इन्होंने शोषण के खिलाफ आवाज उठाई है. 

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: जतंर-मंतर से उखाड़े गए टेंट, हिरासत में पहलवान, बॉर्डर पर भी बढ़ी खींचतान

बॉर्डर पर सख्ती
पहलवानों को समर्थन देने के लिए आज खाप प्रतिनिधि, किसान संगठन सहित सामाजिक संगठनों के लोगों को आज दिल्ली पहुंचना था, लेकिन दिल्ली पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग करके सभी को रास्ते में ही रोक दिया गया. यही नहीं पुलिस ने कई खाप प्रतिनिधियों को हिरासत में भी ले लिया. 

वापस जतंर-मंतर नहीं जा पाएंगे पहलवान
जतंर-मंतर से पहलवानों का धरना भी खत्म हो गया. दरअसल, धारा 144 के उल्लंघन के चलते दिल्ली पुलिस द्वारा पहलवानों को वापस जतंर-मंतर आने की अनुमति नहीं दी गई है. पुलिस ने प्रदर्शन स्थल को खाली करा दिया है. खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए टेंट को भी पुलिस द्वारा हटा दिया गया है. 

 

Trending news