IND vs SA: भारतीय टीम के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, SA दौरे से इस खिलाड़ी ने मांगी छुट्टी
Advertisement

IND vs SA: भारतीय टीम के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, SA दौरे से इस खिलाड़ी ने मांगी छुट्टी

IND vs SA: विराट कोहली ने BCCI और सेलेक्टर्स को बताया है कि उन्हें वनडे इंटरनेशनल और टी20 सीरीज से ब्रेक जरुरत है और वह उनसे इस बारे में संपर्क करेंगे कि वह कब खेलेंगे. 

 

IND vs SA: भारतीय टीम के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, SA दौरे से इस खिलाड़ी ने मांगी छुट्टी

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने जाने वाली टी20, वनडे और टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. शायद जिसे सुनकर विराट कोहली के फैंस शायद थोड़े मायूस हो सकते है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में शायद विराट कोहली खेलते हुए नहीं दिखाई दें. इस समय भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है, इस सीरीज में विराट कोहली समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, लेकिन भारतीय टीम को अगले महीने  साउथ अफ्रीका का दौरा करना है. इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टी20, तीन इंटरनेशनल और दो इंटरनेशनल मुकाबले खेलने हैं.  विराट के फैंस को ये खबर सुनकर बड़ा झटका लगने वाला है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने  BCCI और चयनकर्ताओं से साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज से छुट्टी मांगी है. इसका मतलब कि विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ उसकी सरजमीं पर खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज को खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. 

ये भी पढ़ें: Cricket Controversy: श्रीलंका के खेल मंत्री ने कहा, मेरी जान को खतरा कुछ हुआ तो राष्ट्रपति जिम्मेदार, बयान के बाद कर दिया गया बर्खास्त

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली ने  BCCI और सेलेक्टर्स को बताया है कि उन्हें अभी फिलहाल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज और वनडे सीरीज से ब्रेक की जरूरत है और विराट ने कहा कि वह उनसे जब संपर्क करेंगे कि वह कब खेलेंगे.  वहीं विराट कोहली ने बीसीसीआई को बताया है कि वह टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे.  भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से 7 जनवरी तक खेली जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को अजीत अगरकर की अध्यक्षता वाली सिलेक्शन कमिटी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर सकती है.

Trending news