ऐसी दीवानगी! 26 साल की एक्ट्रेस करना चाहती हैं 31 साल बड़े Shahrukh Khan से निकाह
Advertisement

ऐसी दीवानगी! 26 साल की एक्ट्रेस करना चाहती हैं 31 साल बड़े Shahrukh Khan से निकाह

Urfi javed: शाहरुख खान से आधे से भी कम उम्र की एक्ट्रेस और मॉडल ने ऑन कैमरा ऐसी बात कह दी है, जो गौरी के लिए खतरे की घंटी हो सकती है. एक्ट्रेस कहती हैं कि शाहरुख उनकी बात सुन ही नहीं पाएंगे तो उनके बोलने का क्या फायदा.

ऐसी दीवानगी! 26 साल की एक्ट्रेस करना चाहती हैं 31 साल बड़े Shahrukh Khan से निकाह

Urfi Javed Marriage Proposal: एसआरके (SRK), किंग खान और बादशाह... नाम तो सुना ही होगा. हां हम बात कर रहे देश-विदेश में करोड़ों फैंस के दिलों पर हुकूमत करने वाले बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की. इन दिनों शाहरुख खान और उनकी रिलीज हो चुकी फिल्म पठान को लेकर पूरे देश में जबर्दस्त विरोध हो रहा है, लेकिन इसके बावजूद किंग खान का जादू दर्शकों के दिमाग पर सिर चढ़ कर बोल रहा है. 

शाहरुख के लिए एक्ट्रेस की दीवानगी 
इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा एकता है कि फिल्म ने 5 दिन में करीब 550 करोड़ की कमाई कर चुकी है. फिल्म पठान को लेकर 57 साल के शाहरुख खान का विरोध हो या फिर ड्रग्स केस में बेटे आर्यन खान के जेल जाने की घटना ने भी एक्टर की पत्नी गौरी खान को इतना परेशान नहीं किया होगा, लेकिन अब शाहरुख खान से आधे से भी कम उम्र की एक्ट्रेस और मॉडल ने ऑन कैमरा ऐसी बात कह दी है, जो गौरी के लिए खतरे की घंटी हो सकती है. 

अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचानी जाने वाली बोल्ड मॉडल उर्फी जावेद ने एसआरके से शादी करने की इच्छा जताई हैं. दरअसल 26 साल की उर्फी जावेद ने सबके सामने शाहरुख खान से प्यार का इजहार किया है. बीते दिन बांद्रा में एक शूट से लौटते हुए जब मीडियापर्सन ने उनसे शाहरुख खान को लेकर कमेंट चाहा तो उर्फी बोल पड़ीं-आई लव यू शाहरुख, मुझे दूसरी बीवी बना लो. बता दें शाहरुख के दो बेटे- आर्यन खान और अबराम, जबकि बेटी का नाम सुहाना खान है. आर्यन इस समय 25 साल के हैं, जबकि सुहाना की उम्र 22 साल है. 

उर्फी बोलीं-बोलने का क्या फायदा 
सोशल मीडिया से उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है. अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पैपराजी बार-बार शाहरुख के बारे में एक्ट्रेस से कमेंट मांगते हैं, लेकिन उर्फी यह कहते हुए बचती नजर आती हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि शाहरुख उनकी बात सुन ही नहीं पाएंगे तो उनके बोलने का क्या फायदा. इसके बाद भी जब पैपराजी उनका पीछा नहीं छोड़ते तो कार में बैठने से पहले उर्फी बोल पड़ती हैं- आई लव यू शाहरुख, मुझे दूसरी बीवी बना लो. यह सुन सब अवाक रह जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

Trending news