GHAZIABAD CRIME: सिरफिरे की सनक का शिकार बनी महिला, गवाई जान, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1891949

GHAZIABAD CRIME: सिरफिरे की सनक का शिकार बनी महिला, गवाई जान, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

GHAZIABAD CRIME: सिरफिरे की सनक ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पिछले कई दिनों से महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहा था. इसके बाद महिला पीछा करने लगी तो एक कार के साथ टक्कर में जान गवा बैठी.

GHAZIABAD CRIME: सिरफिरे की सनक का शिकार बनी महिला, गवाई जान, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

GHAZIABAD CRIME: गाजियाबाद में एक सिरफिरे की सनक ने एक महिला की जान ले ली. मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है जहां एक सिरफिरे ने दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर सड़क किनारे काम कर रही महिलाओं को मोटरसाइकिल से रॉन्ग साइड आकर अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए. इसके बाद महिलाओं के पीछा करने पर महिला दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस पर एक कार के साथ टक्कर में जान गवा बैठी. मृतका के पति की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

सिरफिरा आशिक

जानकारी के मुताबिक, सिरफिरा इससे पहले भी इस तरीके की हरकतों को अंजाम दे चुका है. गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नहाल गांव में रहने वाली संता अपने परिवार के साथ रहती थी. घर में पाले गए मवेशियों के लिए महिला रोजाना चारा लेने के लिए दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर जाया करती थी. बीते कुछ दिनों से संता को एक अनजान व्यक्ति जोकि बाइक से आता था परेशान कर रहा था. साथ ही अश्लील हरकतें भी किया करता था.

ये भी पढ़ें- DELHI CRIME: मोब लिंचिंग मामले में 7 लोग गिरफ्तार, आरोपियों ने पूछताछ में किया ये बड़ा खुलासा

महिला के साथ अश्लील हरकत

9 सितंबर को वहीं अनजान व्यक्ति बाइक से दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर पहुंचा, जिस समय संता अपनी एक महिला के साथ चारा काट रही थी. मौके पर पहुंचे युवक ने एक बार फिर संता के साथ अश्लील हरकतें करने शुरू कर दिया, जिसका विरोध जब संता द्वारा किया गया तो उस अनजान व्यक्ति ने संता को दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर धक्का दे दिया, जिसके चलते संता एक्सप्रेस वे पर गिर गई और पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आ गयी.

महिला की अस्पताल में मृत्यु

आनन फानन में संता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान 13 सितंबर को संता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं जहां संता की मृत्यु के बाद घर मे मातम पसरा हैं वहीं संता के पति के साथ-साथ उसके तीन मासूम बच्चों की निगाहें आज भी संता को खोज रही हैं. संता के ही रिश्तेदारों ने बताया कि इस पूरे मामले में जहां एक ओर ट्रैफिक पुलिस की नाकामयाबी है वहीं एनएचएआई की लापरवाही को नकारा नहीं जा सकता.

ये भी पढ़ें- HARYANA CRIME: लड़की को जबरन दोस्ती करने का दबाव, नहीं की तो होगी वीडियो वायरल

उन्होंने आगे कहा कि जिस दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर वो अनजान व्यक्ति बाइक से आकर संता के साथ छेड़छाड़ किया करता था उसपर दुपहिया वाहनों की एंट्री पूरी तरह से बंद है. ऐसे में किस तरह वो बाइक सवार रोजाना संता के पास पहुंच जाता था और उसके साथ अश्लील हरकतें किया करता था. हैरानी की बात ये है कि संता के साथ ही नहीं वो अनजान व्यक्ति गांव की अधिकतर महिलाओं जो चारा लेने के लिए दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर जय करती थी उनके साथ अश्लील हरकतें किया करता था.

उन्होंने कहा कि संता की मौत के बाद ऐसी ओर भी महिलाएं सामने आई हैं, जिसको लेकर गांव के प्रधान ने एक पत्र पुलिस एवम एनएचएआई को लिखा है. पुलिस का कहना है कि किसी अनजान व्यक्ति द्वारा रॉन्ग साइड मोटरसाइकिल पर एक्सप्रेसवे के किनारे कम कर रही महिलाओं को अश्लील इशारे करने पर महिलाओं द्वारा पीछा करने पर कार द्वारा एक्सीडेंट में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है, मामले में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. आरोपी को भी जल्द पकड़ने का दावा गाजियाबाद पुलिस कर रही है.

(इनपुट- पीयूष गौड़)

Trending news