हरियाणा सरकार पर बरसे केंद्रीय राज्य मंत्री, बोले- चंडीगढ़ में विकास की फाइल की चाल हो जाती है धीमी
Advertisement

हरियाणा सरकार पर बरसे केंद्रीय राज्य मंत्री, बोले- चंडीगढ़ में विकास की फाइल की चाल हो जाती है धीमी

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह आज गुरुग्राम में सामान्य अस्पताल में एमआईआर (MRI) और सिटी स्कैन लैब का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मनोहर सरकार पर जमकर हमला बोला.

हरियाणा सरकार पर बरसे केंद्रीय राज्य मंत्री, बोले- चंडीगढ़ में विकास की फाइल की चाल हो जाती है धीमी

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह गुरुग्राम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सेक्टर 10 स्थित सामान्य अस्पताल में एमआईआर (MRI) और सिटी स्कैन लैब का उद्घाटन किया. इसके अलावा हीरो होंडा चौक के पास बन रहे रोड़ का भी निरक्षण किया.

ये भी पढ़ें: पत्नी के साथ गए थे स्विट्जरलैंड घूमने, आबूधाबी में क्रिमिनल समझ पुलिस ने किया अरेस्ट

सिविल लाइन के पुराने अस्पताल में चल रही एमआरआई और सीटी स्कैन लैब को स्थान्तरण कर दिया गया है. इस लैब को अब गुरुग्राम के सेक्टर 10 सामान्य अस्पताल में शुरू किया गया है. इसी के उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह गुरुग्राम पहुंचे. इस लैब को लोगों की सुविधा के लिए अब पूरी तरह से शुरू किया गया है. इससे लोगों को काफी सुविधा मिलेगी और स्वास्थ्य सेवाओं में भी बेहतर कदम इसे बताया है. इसके बाद केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने हीरो हौंडा चौक के नजदीक बन रहे रोड़ का भी निरीक्षण किया.

राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुग्राम के सामान्य अस्पताल के निर्माण को लेकर भी या अश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि जल्द ही गुरुग्राम का सामान्य अस्पताल बनकर तैयार हो जाएगा. इस बीच उन्होंने हरियाणा सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा और कहा कि विकास कार्यों की कुछ फाइलें चंडीगढ़ जाकर धीमी गति से चलने लगती है, जिसके चलते कुछ विकास कार्यों में काफी देरी हो रही है. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में बनने जा रहे इस अस्पताल में अत्याधुनिक सुविधाएं होंगी. इससे लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल पाएंगी. उन्होंने कहा कि 400 से ज्यादा बेड के इस अस्पताल में तमाम अत्याधुनिक सुविधाओं से इस अस्पताल का निर्माण किया जाएगा.

इसके अलावा गुरुग्राम की निगरानी कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने अधिकारियों को विकास कार्यों में तेजी लाने के आदेश जारी किए. वहीं उन्होंने चल रहे कुछ विकास कार्यों की जानकारी भी ली.

Trending news