सोनाली फोगाट मर्डर केस में क्लब मालिक और डिलीवरी बॉय भी अरेस्ट, गोवा सीएम बोले- किसी को नहीं छोड़ेंगे
Advertisement

सोनाली फोगाट मर्डर केस में क्लब मालिक और डिलीवरी बॉय भी अरेस्ट, गोवा सीएम बोले- किसी को नहीं छोड़ेंगे

सोनाली फोगाट की मौत मामले में अब दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया है. गोवा पुलिस ने कर्ली रेस्टोरेंट के मालिक और ड्रग डिलिवर करने वाले लड़के को अरेस्ट किया है. वहीं गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि सोनाली की मौत की जांच कराएंग, दोषियों को छोड़ेंगे नहीं.

सोनाली फोगाट मर्डर केस में क्लब मालिक और डिलीवरी बॉय भी अरेस्ट, गोवा सीएम बोले- किसी को नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: गोवा के कर्ली रेस्टोरेंट के मालिक को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स बरामद की है. इसके अलावा ड्रग्स लाने वाले कोरियर बॉय को भी गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन पर आरोप है कि गोवा के उस क्लब में ड्रग्स कैसे पहुंचा. इसके साथ ही पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है. सोनाली फोगाट मौत मामले में पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्ली क्लब के मालिक और डिलीवरी बॉय हैं.

मामले में गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई के मुताबिक सोनाली फोगाट के ड्रिंक में इन दोनों ने पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था. संभवत: इसके चलते फोगाट की मौत हुई. ये दोनों इस हत्याकांड में आरोपी हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सोनाली फोगाट (42) की हत्या के पीछे की वजह इनका आर्थिक हित हो सकता है. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों, सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को अरेस्ट किया गया है ताकि वे सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्रभावित नहीं कर सकें. इन दोनों को सोनाली की परिजनों की शिकायत पर अरेस्ट किया गया था. 

गोवा पुलिस ने बताया कि एक सीसीटीवी फुटेज जब्त किया गया ह. इसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन टिक टॉक स्टार बार-बार उसे रोक रही है. वह इसे पीने से बच रही हैं. गोवा पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है जो सोनाली को दिया जा रहा है. इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल के जांच कराई जा रही है. क्लब मालिक और ड्रग्स सप्लाई करने वाले डिलीवरी बॉय से भी पूछताछ की जा रही है. आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को आज कोर्ट में पेश किया जायेगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए गोवा पुलिस दोनों आरोपियों की 14 दिनों की पुलिस कस्टडी मांग सकती है. पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि जब सोनाली फोगाट ने अपनी तबीयत बिगड़ने की बात कही तो सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह एक प्राइवेट गाड़ी में सोनाली को हॉस्पिटल ले कर गये थे.

ये भी पढ़े
सोनाली के Gurgaon Greens के फ्लैट नंबर 901 की कहानी, पीए ने बताया था उन्हें पत्नी!
सोनाली फोगाट की मौत की गुत्‍थी उलझी, पीएम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोट के निशान मिले
सोनाली फोगाट केस में डॉ. सुभाष चंद्रा बोले, MLA की भूमिका की होनी चाहिए CBI जांच

सोनाली फोगाट मर्डर केस में अब गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का बयान आया है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच करा रहे हैं. किसी को छोड़ा नहीं जाएगा. अब तक इस मामले में करीब 20-25 लोगो के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए गए हैं, जिनमें Curlies रेस्टोरेंट का स्टाफ भी शामिल है.

सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी उनके साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान थे. इस बात की पुष्टि सोनाली भतीजे और भांजे ने की थी. जिसके बाद पुलिस ने सोनाली की हत्या का केस दर्ज किया था. 

Trending news