Tamannaah Bhatia-Vijay Varma: लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर मिले तमन्ना और विजय, जानें कैसे परवान चढ़ा प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1735890

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma: लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर मिले तमन्ना और विजय, जानें कैसे परवान चढ़ा प्यार

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma Relationship: रिलेशनशिप की खबर के बीच अब पहली बार तमन्ना ने विजय संग अपने रिश्ते की बात कबूली कर ली है. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया की दोनों  'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर करीब आए. 

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma: लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर मिले तमन्ना और विजय, जानें कैसे परवान चढ़ा प्यार

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं. तमन्ना और विजय को कई बार एक साथ भी देखा गया, लेकिन इस दौरान रूमर्ड कपल अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी कहने से बचते नजर आए. रिलेशनशिप की खबर के बीच अब पहली बार तमन्ना ने विजय संग अपने रिश्ते की बात कबूली है. 

दोस्ती से बढ़कर कुछ
 हाल ही में तमन्ना ने विजय के साथ अपने रिश्ते की बात को स्वीकार करते हुए कहा है कि हमारे बीच दोस्ती से बढ़कर भी कुछ है. हम दोनों के बीच गहरा बॉन्ड है और विजय जब भी मेरे आस-पास होते हैं मैं अच्छा फील करती हूं. 

किस करते हुए वायरल हुई तस्वीर
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के रिलेशनशिप की खबरें न्यू ईय पार्टी के बाद से चर्चा में रहीं. दरअसल, गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान कपल की किस करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, तभी से इस बात के कयास लगना शुरू हो गए थे कि तमन्ना और विजय रिलेशनशिप में हैं. गोवा के बाद भी अक्सर दोनों को एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा गया. अब तमन्ना ने विजय संग अपने रिश्ते की बात कबूल कर ली है. 

ये भी पढ़ें- Vidisha Srivastava Pregnancy: गुड न्यूज शेयर करके ट्रोल हुईं 'भाभीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी, तस्वीरों को देख भड़के यूजर्स

लस्ट स्टोरीज 2 के सेट से शुरू हुआ रिश्ता
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की मुलाकात नेटफ्लिक्स की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट से हुई थी. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया की शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए. एंथोलॉजी फिल्म में पहली बार तमन्ना और विजय एक साथ नजर आए. इस फिल्म का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेनशर्मा, सुजॉय घोष और आर बाल्की ने किया है.

गली बॉय से फेमस हुए विजय
बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक विजय वर्मा सबसे ज्यादा फेमस गली बॉय से हुए. इसके साथ ही वो आलिया भट्ट के साथ फिल्म डार्लिंग में भी नजर आ चुके हैं, जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुई. 

 

 

Trending news