शादी से पहले ही BJP नेता ने भेज दिया भगवंत मान को तोहफा, जानिए क्या दिया गिफ्ट?
Advertisement

शादी से पहले ही BJP नेता ने भेज दिया भगवंत मान को तोहफा, जानिए क्या दिया गिफ्ट?

सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann Marriage Guest List) चंडीगढ़ में एक निजी समारोह में शादी हुई. भगवंत मान-गुरप्रीत कौर की शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों को ही न्यौता दिया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पंजाब के कैबिनेट मंत्रियों के समारोह में शामिल हुए.

शादी से पहले ही BJP नेता ने भेज दिया भगवंत मान को तोहफा, जानिए क्या दिया गिफ्ट?

नई दिल्ली: पंजाब के सीएम भवगंत मान (Bhagwant Mann Wedding Gurpreet Kaur) आज अपनी दूसरी शादी की वजह से चर्चा में हैं. वह डॉ. गुरप्रीत कौर (Who Is Gurpreet Kaur) से शादी करने वाले हैं. शादी पंजाब के मोहाली में सादगी भरे माहौल में होगी. भगवंत मान की शादी की खबरें जैसे ही सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुई, उनको बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. इस बीच दिल्ली बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) महफिल लूट ले गए. उन्होंने शादी से पहले पंजाब सीएम भगवंत मान को तोहफा भेज दिया है.

तोहफे के रूप में उन्होंने गुलदस्ता भेजा है. बीजेपी नेता बग्गा ने ट्विटर पर 568 रुपये के ऑर्डर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसे उन्होंने भगवंत मान को ऑनलाइन भेजा है. उन्होंने कहा कि भगवंत मान की शादी पर मैंने उन्हें फूलों का एक गुलदस्ता ऑर्डर किया. साथ में लिखा कि भगवंत मान जी को उनकी शादी पर फूल और शुभकामनाएं संदेश भेजा. आपको बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने कभी भगवंत मान को कॉमेडियन सीएम भी कहा था. 

क्या-क्या है मेन्यू में?
भगवंत मान की शादी में मेहमानों के लिए खास खाना तैयार कराया गया है. इसका मेन्यू भी तैयार है. स्वीट डिश में गुलाब जामुन, रबड़ी से लेकर माह दी जलेबी और आइसक्रीम जैसी चीजें हैं तो वहीं खान में पालक चाप, मौसमी सब्जियां, जीरा पुलाव से लेकर कॉटेज चीज स्टीक जैसी चीजे हैं. सलाद में भी कई वैरायटीज हैं.

 

fallback

हरियाणा की गोपी पर इस तरह दिल हार बैठे पंजाब के सीएम, पिहोवा में खुशी की लहर

कौन-कौन बना मेहमान (Mann Marriage Guest List)
सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann Marriage Guest List) चंडीगढ़ में एक निजी समारोह में शादी हुई. भगवंत मान-गुरप्रीत कौर की शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों को ही न्यौता दिया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पंजाब के कैबिनेट मंत्रियों के समारोह में शामिल हुए.

Bhagwant Mann ही नहीं यह CM भी कर चुके हैं अपनी से छोटी उम्र की लड़की से दूसरी शादी

कौन हैं पंजाब सीएम मान की होने वाली दुल्हन? (Who Is Dr. Gurpreet Kaur)
डॉ. गुरप्रीत कौर पेशे से डॉक्टर हैं. उनकी भगवंत मान से पहली मुलाकात 4 साल पहले बताई जाती है. हालांकि शादी की बातचीत दो साल पहले शुरू हुई. पारिवारिक से जुड़े लोगों की माने तो गुरप्रीत ने 2019 में भगवंत मान के संगरूर लोकसभा चुनाव में भी प्रचार किया था. उनके चाचा भी आम आदमी पार्टी में सक्रिय हैं. हालांकि परिवार शादी उसी वक्त कराना चाहता था, लेकिन पंजाब विधानसभा चुनाव के कारण यह शादी आगे बढ़ाई गई थी. भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में भी गुरप्रीत मौजूद थीं.

Watch Live TV

Trending news