तजिंदर बग्गा ने आप पर कसा तंज, कौन कहता है कि अमित शाह विपक्ष की सुनते नहीं
Advertisement

तजिंदर बग्गा ने आप पर कसा तंज, कौन कहता है कि अमित शाह विपक्ष की सुनते नहीं

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट किया- ईमानदारी का राग अलापने वाले केजरीवाल बताएं कि सतेंद्र जैन को कब बर्खास्त करेंगे.

तजिंदर बग्गा ने आप पर कसा तंज, कौन कहता है कि अमित शाह विपक्ष की सुनते नहीं

नई दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद भाजपा समेत अन्य पार्टियों ने आम आदमी पार्टी पर जुबानी हमले शुरू कर दिए. भाजपा के कई नेताओं ने इस पर प्रतिक्रिया दी. 

भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने एक के बाद एक ट्वीट कर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा. बग्गा ने पहले ट्वीट में लिखा कि दिल्ली को ABCD की सरकार मिली हुई है, जिसमें A- अरविंद केजरीवाल, B-भ्रष्टाचार, C- चोरों और D- डकैतों की सरकार.

एक अन्य ट्वीट में बग्गा ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा-कौन कहता है कि अमित शाह विपक्ष की नहीं सुनते. दरअसल सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट किया-सीबीआई सीधे अमित शाह को रिपोर्ट करती है. मैं अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि वो बताएं कि नए केस शुरू करने से पहले मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के खिलाफ पहले से जो केस सीबीआई में चल रहे है, उनका क्या हुआ. 

 

कपिल शर्मा बोले-अब अरविंद केजरीवाल की बारी 

भाजपा नेता कपिल शर्मा ने कहा कि सत्येंद्र जैन के बाद अब अरविंद केजरीवाल की बारी है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘आज सत्येंद्र जैन पकड़ा गया है, कल केजरीवाल भी पकड़ा जाएगा. पांच साल पहले केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के करप्शन से लड़ते हुए मैंने सत्ता और कुर्सी सब दांव पर लगाया था, आज उसका सच सारे देश के सामने है. उन्होंने कहा है कि 5 साल पहले मैंने सत्ता कुर्सी सब दांव पर लगाकर सत्येंद्र जैन के करप्शन को सार्वजनिक किया था. ED में शिकायत भी दर्ज कराई थी. केजरीवाल ने बार- बार सब जानते हुए सत्येंद्र जैन को क्लीन चिट दी. आज सच सबके सामने है.

 

मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया मास्टरमाइंड

दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि ये अब ये साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल एक झूठे आदमी हैं और उनके मंत्री हवाला कारोबारी हैं. मनोज तिवारी ने ट्वीट किया-सबको सिखाते हैं ईमानदारी और आप के मंत्री ही हैं हवाला कारोबारी.आज ये सर्वविदित हो चला है कि अरविंद केजरीवाल एक झूठे व्यक्ति हैं. अब पकड़े जाने पर इस्तीफा देंगे? क्योंकि मास्टरमाइंड तो वही लगते हैं.

 

कुमार विश्वास ने एक को कहा चिंटू, दूसरे को बौना 

एक समय अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी रहे कुमार विश्वास ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, यह केस जब पहली बार आया था तो मैंने भरी PAC में सत्येंद्र जैन से जवाब मांगा था. बौने ने उसे सपत्नीक मेरे सामने रोने-धोने के लिए बैठाया. मैंने कहा, निजी संबंध अपनी जगह पर इसका जवाब दो तो आजकल पंजाब का वसूली प्रमुख बना नया 'चिंटू' कागज फैलाकर बोला 'सर मैं CA हूं, कोई गड़बड़ नहीं है.'

 

WATCH LIVE TV 

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट किया- AAP का हाथ, भ्रष्टाचारियों के साथ. भ्रष्टाचार के मामले में सीएम केजरीवाल के करीबी सत्येंद्र जैन  को ED ने किया गिरफ्तार। ईमानदारी का राग अलापने वाले केजरीवाल बताएं कि सतेंद्र जैन को कब बर्खास्त करेंगे, कितनी देर में करेंगे और अभी तक चुप क्यों हैं? दिल्ली की जनता जवाब चाहती है.

 

 

Trending news