Swara Bhaskar Pregnancy: शादी के तीन महीने बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं ये मशहूर एक्ट्रेस,शेयर की Photos
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1726705

Swara Bhaskar Pregnancy: शादी के तीन महीने बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं ये मशहूर एक्ट्रेस,शेयर की Photos

Swara Bhasker Pregnancy: शादी के तीन महीने बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पति फहाद के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए गुडन्यूज साझा की है, कपल जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. 

Swara Bhaskar Pregnancy: शादी के तीन महीने बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं ये मशहूर एक्ट्रेस,शेयर की Photos

Swara Bhasker Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में सपा नेता फहाद अहमद के साथ शादी की थी. शादी के तीन महीने बाद एक्ट्रेस ने फैंस के साथ गुडन्यूज साझा की है, जी हां स्वरा और फहाद अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर करते हुए ये खुशखबरी साझा की है, जिसके बाद से फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

स्वरा का इंस्टाग्राम पोस्ट
स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति फहाद के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही स्वरा ने कैप्शन में लिखा है कि टकभी-कभी आपकी सभी प्रेयर्स का आंसर एक साथ मिलता है! जैसे ही हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखते हैं, ब्लेस, ग्रेटिट्यूड, एक्साइटेड (और क्लूलेस!).'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

तस्वीरों में नजर आया प्रेग्नेंसी ग्लो
स्वरा की इन लेटेस्ट तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर साझा करने के बाद से ही सेलेब्स और फैंस स्वरा और फहाद को बधाईयां देते नहीं थक रहे हैं. 

कोर्ट मैरिज के बाद शादी
स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहद अहमद (Fahad Ahamed) के साथ फरवरी में कोर्ट मैरिज करके सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने हल्दी, मेहंदी, संगीत सहित सभी शादी के सभी फंक्शन धूमधाम से किए, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. अब शादी के तीन महीने बाद कपल ने फैंस के साथ गुड न्यूज साझा की है. 

स्वरा की प्रेग्नेंसी की खबरें
सोशल मीडिया में लंबे समय से स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही थी, लेकिन इन्हें फेंक बताया जा रहा था. अब स्वरा ने खुद अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए इस खबर पर मुहर लगा दी है कि वो जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. 

Trending news