Fake News Alert: Zee News के नाम पर फैलाई जा रही है सुशांत सिंह और आलिया को लेकर ये झूठी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1238315

Fake News Alert: Zee News के नाम पर फैलाई जा रही है सुशांत सिंह और आलिया को लेकर ये झूठी खबर

Fake News Alert: आलिया भट्ट के बच्चे के रूप में एक्टर सुशांत राजपूत के कथित पुनर्जन्म का स्कीन शॉट वायरल किया जा रहा है, जो हर तरीक से फर्जी और फेक है.

Fake News Alert: Zee News के नाम पर फैलाई जा रही है सुशांत सिंह और आलिया को लेकर ये झूठी खबर

Fake News Alert: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट जल्द मां बनने वाली हैं. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. ऐसे में जब से ये खबर सामने आई है फैंस से लेकर सितारे तक हर कोई इस कपल को उनके नए सफर के लिए बधाई दे रहा है. बता दें कि इसी साल अप्रैल में दोनों की शादी हुई थी. ऐसे में जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर जूनियर कपूर और भट्ट परिवार के नन्हें मेहमान के आने का इंतजार है. वहीं कुछ लोगों के द्वारा इस खबर पर जोर दिया जा रहा है कि सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुनर्जन्म होने वाला है और वो आलिया-रणबीर से इस खबर को जोड़ कर देख रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीन शॉट शेयर किए जा रहे हैं, जिस पर लिखा है कि आलिया भट्ट के बच्चे के रूप में सुशांत का पुनर्जन्म होने वाला है. इतना ही नहीं सुशांत का पुनर्जन्म होगा और इसकी जो तस्वीरें मीडिया में आ रही हैं उस स्कीनशॉट में सुशांत राजपूत की फोटो और ज़ी न्यूज का Logo भी लगा हुआ है. ऐसे में हम आपको बता दें कि ये पूरी तरह से गलत है और इसका ज़ी न्यूज से किसी तरह का कोई सारोकार या लेना-देना नहीं है.

यमुनानगर के जसप्रीत सिंह ने देश का नाम किया रोशन, वेटलिफ्टिंग में जीते 2 गोल्ड

ज़ी न्यूज की तरफ से इस तरह की न्यूज को न कभी दिखाया गया है न ही कोई प्रोग्राम चलाया गया है. न ही इस तरह की खबर को कहीं पर छापा गया है. ऐसे में ये पूरी तरह से गलत और फर्जी है. अगर आपके पास भी इस तरह की फोटो आती हैं तो आप उसे नजरअंदाज करें, क्योंकि इसे फोटोशॉप की मदद लेकर गलत उद्देश्यों के लिए बनाया गया है. ज़ी न्यूज का इससे कोई संबंध नहीं है. इस पर बिल्कुल विश्वास न करें.

Watch Live TV

Trending news