Summer Travel Destination: IRCTC लेकर आया कम दाम में मेघालय जाने का बेस्ट ऑफर, जानें पूरी डिटेल
Advertisement

Summer Travel Destination: IRCTC लेकर आया कम दाम में मेघालय जाने का बेस्ट ऑफर, जानें पूरी डिटेल

Summer Travel Destination: आईआरसीटीसी यात्रियों के लिए मेघालय का टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें 7 दिन 6 रातों तक आप वहां की वादियों का मजा उठा सकेंगे.

Summer Travel Destination: IRCTC लेकर आया कम दाम में मेघालय जाने का बेस्ट ऑफर, जानें पूरी डिटेल

IRCTC Tour Package: बच्चों की गर्मीयां की छुट्टियों यानी समर वेकेशन शुरू हो चुकी है. इन छुट्टियों में सभी लोग घुमने और गर्मी से छुटकारा पाने के लिए पहाड़ों पर जाते हैं. अगर आप भी गर्मियों की छुट्टियों में कम बजट में कहीं घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया है. आईआरसीटीसी के इस पैकेज का नाम ESSENCE OF MEGHALAYA GROUP PACKAGE EX GUWAHATI है. 

रेलवे और पर्यटन निगम की ओर से है ये पैकेज 
इस पैकेज के जरिये आप पूर्वी राज्य मेघालय की वादियों का आनंद उठा सकेंगे. इसमें रेलवे और पर्यटन निगम की ओर से मेघालय की सैर कराई जाएगी और साथ ही कम रेट में टिकट, खाना और कई सुविधाओं का लुत्फ उठा सकेंगे.

ये भी पढ़ें: Summer Travel Destination: गर्मी की छुट्टियों में उठाएं सर्दी के मजे, इन 5 जगहों पर जाने की ट्रिप करें प्लान

मेघायल टूर पैकेज की ये है राशि 
इस पैकेज में सिंगल व्यक्ति को 35 हजार का भुगतान करना होगा. 
दो लोगों में ये राशि घटकर एक व्यक्ति के लिए 27,850 हो जाएगी. 
वहीं तीन लोगों में ये राशि घटकर एक व्यक्ति के लिए25,730 होगी. 
इसके अलावा 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 21,490 देने होंगे. वहीं 4 साल तक के बच्चे के लिए ये राशि 18, 220 है. 

इस दिन से शुरू होगी यात्रा 
आईआरसीटीसी की तरफ शुरू की गई इस टूर पैकेज की यात्रा हर शनिवार को शुरू होती है. इस यात्रा की शुरुआत असम के गुहावाहाटी से  होकर मेघालय लेकर जाएंगे. इस पैकेज के जरिये माँ कामाख्या देवी मंदिर, शिलांग, चेरापूंजी, डावकी, और मावलिननॉन्ग की खूबसूरत वादियों और जगहों का मजा ले सकेंगे.  आपको ठहरने के लिए होटल क

मेघायल का सफर पूरा होने के बाद वापसी के लिए आपको एयरपोर्ट या रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया जाएगा. आपको बता दें कि घूमने के लिए बस, ब्रेकफास्ट और डीनर की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा अगर आप कुछ खाते-पीते या खरीदतते हैं तो इसके लिए आपको अपनी जेब से पैसे खर्च करने होंगे.

Trending news