सुल्तानपुरी में दो समुदाय भिड़े, Video Viral होने के बाद पुलिस ने कहा-मामला सांप्रदायिक नहीं
Advertisement

सुल्तानपुरी में दो समुदाय भिड़े, Video Viral होने के बाद पुलिस ने कहा-मामला सांप्रदायिक नहीं

पुलिस का कहना है कि मामला मामूली था, सांप्रदायिक मामला नहीं था. तंग गली में रोड पर आगे जाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें दोनों समुदाय के लोगों के बीच हाथापाई हुई थी.

सुल्तानपुरी में दो समुदाय भिड़े, Video Viral होने के बाद पुलिस ने कहा-मामला सांप्रदायिक नहीं

नई दिल्ली : सुल्तानपुरी में आज तंग गली में पहले निकलने को लेकर दो समुदाय के लोगों में झगड़ा हो गया. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति को पीटकर घायल कर दिया. झगड़े का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक स्टेटमेंट जारी कर हालात को संभाला. 

दरअसल दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में सड़क किनारे झूला चलाकर जीविका चलाने वाले प्रेम सिंह (48) का टेंपो चालक से झगड़ा हो गया था. 13 तारीख को झूले के साथ जब वह घर आ रहा था तो आई ब्लॉक एबी एक्सटेंशन के पास एक तंग गली के पास मिनी टेंपो रास्ते में आ गया. टेंपो में ताहिर हुसैन मछली लेकर जा रहा था. गली में पहले निकलने को लेकर दोनों में पहले बहस और फिर हाथापाई शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें : BJP ने ममता दीदी के 'जानी दुश्मन' धनखड़ को क्यों बनाया उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार?

 

इस दौरान ताहिर हुसैन की तरफ से कुछ लोग आ गए. आरोप है कि इसके बाद ताहिर पक्ष ने प्रेम को पीट दिया. प्रेम सिंह के सिर में चोट लगी. झगड़े के दौरान प्रेम सिंह की तरफ से आया परिवार का सदस्य भी घायल हो गया. इलाज के बाद प्रेम सिंह के बयान के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस बीच वीडियो वायरल हो गया, जिसमें लहूलुहान हालत में कुछ लोग दिखे.

आउटर दिल्ली के डीसीपी समीर शर्मा ने बताया कि पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता की तरफ से इस वीडियो को रिकॉर्ड किया गया था, लेकिन पुलिस का कहना है कि मामला मामूली था, सांप्रदायिक मामला नहीं था. तंग गली में रोड पर आगे जाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें दोनों समुदाय के लोगों के बीच हाथापाई हुई थी.

WATCH LIVE TV 

 

 

Trending news