मतदान से पहले ही प्रत्याशी की गोली मारकर कर दी हत्या, प्रचार कर लौट रहे थे घर
Advertisement

मतदान से पहले ही प्रत्याशी की गोली मारकर कर दी हत्या, प्रचार कर लौट रहे थे घर

सोनीपत में मतदान से पहले ही सरपंच प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उम्मीदवार दलवीर अपने बेटे के संग चुनाव प्रचार कर स्कूटी से घर लौट रहा था कि रास्ते में ही कुछ बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें दोनों बाप-बेटा बुरी तरह घायल हो गए.

मतदान से पहले ही प्रत्याशी की गोली मारकर कर दी हत्या, प्रचार कर लौट रहे थे घर

राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत में पंचायती राज चुनावों से पहले गोहाना क्षेत्र के गांव छिछड़ाना में सरपंच उम्मीदवार को गोलियां मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर एक दर्जन से भी अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं शव को खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर 5 पुलिस टीमों का गठन भी अब किया गया है.

ये भी पढ़ें: Rajiv Gandhi की हत्या के सभी दोषियों को SC ने किया रिहा, जानें कब-कब बदली सजा

सोनीपत जिला के गांव छिछड़ाना में रहने वाले दलबीर पंचायत चुनाव में सरपंच पद के प्रत्याशी थे. बृहस्पतिवार रात को वे अपने बेटे राहुल के साथ स्कूटी पर सवार होकर गांव में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान में जुटे थे. अपने पक्ष में जनसंपर्क अभियान पूरा करने करने के बाद वे देर रात घर की ओर लौट रहे थे. जब वे घर के पास पहुंचे तो वहां पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने स्कूटी सवार पिता-पुत्र पर गोलियां चला दी. गोली लगने से दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. राहुल ने घायल अवस्था में चिल्लाते हुए अपने घर की तरफ भागा और स्वजन को अवगत कराया. शोर सुनकर तुरंत स्वजन मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को खानपुर मेडिकल कालेज के अस्पताल में ले गए. वहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद दलबीर को मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया.  पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि हमलावरों ने करीब 8 फायर किए. इससे दोनों बाप-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद दोनों को खानपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दलबीर को मृत घोषित कर दिया. वहीं बेटे का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी हिमांशु गर्ग व डीएसपी मुकेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. मौके से 8 खोल और 4 कारतूस बरामद किए हैं. बताया जा रहा कि दलबीर को 4 से 5 गोली मारी गई हैं. वहीं उनके बेटे राहुल को भी एक या दो गोली लगी हैं. जानकारी के अनुसार गांव छिडड़ाना में 4 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे. इनमें से 3 लोग सामान्य वर्ग से थे. वहीं दलबीर पिछड़े वर्ग से थे. वहीं इस हत्या से गांव में मातम छा गया है. इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

Trending news