Sonipat: आशा वर्कर्स को दिया जाता है सबसे ज्यादा वेतनमान, पहले जितना लो और फिर आंदोलन करो- विज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1849812

Sonipat: आशा वर्कर्स को दिया जाता है सबसे ज्यादा वेतनमान, पहले जितना लो और फिर आंदोलन करो- विज

Sonipat Hindi News: गृह मंत्री ने आशा वर्कर्स की हड़ताल को लेकर कहा कि पूरे देश में सबसे ज्यादा वेतनमान हरियाणा प्रदेश में आशा वर्कर्स का है. इस बात को वह खुद मानती हैं, वहीं पहले जितना मिल जाए उतना ले लो और उसके बाद आगे आंदोलन कर लो वाली बात है. 

Sonipat: आशा वर्कर्स को दिया जाता है सबसे ज्यादा वेतनमान, पहले जितना लो और फिर आंदोलन करो- विज

Sonipat News: पानीपत-गोहाना होते हुए रोहतक जा रहे प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज गोहाना में रुके. जहां उन्होंने प्रदेश में सबसे ज्यादा डॉक्टर को नियुक्ति पत्र देने व आशा वर्कर्स का वेतनमान देश में सबसे ज्यादा हरियाणा प्रदेश में होने की बात कही. कांग्रेस से प्रदेश अध्यक्ष उदय भान में के बयान पर उन्होंने कहा कि आप कितने भी मेंटल अस्पताल में चले जाओ वहां सारे पागल ही दिखते हैं.

गोहाना रुके अनिल विज ने प्रदेश में डॉक्टरों की कमी पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में आई अब तक की सरकारों से सबसे ज्यादा डॉक्टर को नियुक्ति पत्र भाजपा सरकार ने दिए हैं. उनके कार्यकाल में 900 डॉक्टर को नियुक्ति दी थी, जिनमें से 800 से ज्यादा डॉक्टर ने ज्वाइन किया हुआ है. वहीं गृह मंत्री ने आशा वर्कर्स की हड़ताल को लेकर कहा कि पूरे देश में सबसे ज्यादा वेतनमान हरियाणा प्रदेश में आशा वर्कर्स का है. इस बात को वह खुद मानती हैं, वहीं पहले जितना मिल जाए उतना ले लो और उसके बाद आगे आंदोलन कर लो वाली बात है. 

ये भी पढ़ें: Ambala News: गलत काम करना छोड़ दो या हरियाणा छोड़ दो, बदमाशों और नशाखोरों को विज की नसीहत

 

गैस सिलेंडर के कम हुए दामों पर बोलते हो कहा कि विपक्ष के पास कुछ खाने के लिए नहीं है. उनको यह नजर नहीं आता कि मोदी जी जब प्रधानमंत्री बने थे जो सिलेंडर का रेट तब था वही सिलेंडर का रेट आज भी है. तब 9 करोड़ लोगों के पास सिलेंडर था आज 35 करोड़ लोगों के पास सिलेंडर है. प्रधानमंत्री की तरफ से 200 रुपये नॉर्मल सिलेंडर और 400 रुपये उज्जवल योजना के लिए दिए हैं. उज्ज्वला योजना भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ही शुरू की गई थी. कांग्रेस सरकार की तरफ से उज्जवल योजना शुरू क्यों नहीं की गई. 

साथ ही 2024 के चुनाव को लेकर कहा कि उनके थोड़े ना देखो इनके पड़े हुए देखा. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान के द्वारा गृहमंत्री पर के कटाक्ष पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आप जितने भी मेंटल अस्पताल में चले जाओ वहां जितने भी पागल होते हैं, उनको वह पागल समझते हैं. 2024 चुनाव को लेकर बने अलग-अलग दलों के इंडिया दल दोबारा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित किए जाने के कयास पर बोलते हुए कहा जो कयास लगाए जाते हैं, उन पर कभी प्रतिक्रिया नहीं दी जाती.

Input: सुनिल कुमार 

Trending news