सोनीपत में दो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
Advertisement

सोनीपत में दो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में दो बच्चियों से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला आया सामने है. पुलिस दोनों बच्चियों के परिवार की पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं. इसके लिए पुलिस ने 4 टीम का गठन किया है. 

सोनीपत में दो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत कुंडली थाना पुलिस ने दो मासूम बच्चियों को संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया है. इसके बाद जब बाल गृह में भेजने से पहले दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया गया तो सनसनीखेज खुलासा हुआ कि दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म हुआ है. फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की कोई पहचान नहीं हो पाई है, पीड़ित बच्चियों के परिजनों और आरोपियों की तलाश को लेकर पुलिस की 4 टीम का गठन कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Sapna Chaudhary और भाई कर्ण के खिलाफ दहेज, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

 

सोनीपत कुंडली थाना क्षेत्र से दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. बता दें कि शाम को थाना पुलिस ने क्षेत्र में घूम रही दो बच्चियों को संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया था. जब पुलिस ने दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया तो मेडिकल में चौंकाने वाला खुलासा हुआ. दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया गया था.

इस मामले में जानकारी देते हुए कुंडली थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में दो बच्चियों को बरामद किया था. बाल गृह में भेजने से पहले जब दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है. दोनों बच्चों की परिवार की पहचान के लिए चार टीमों का गठन किया गया है.

Trending news