Sonipat: Murthal टोल पर हुआ हंगामा, नायब सैनी की टोलकर्मियों ने रोकी गाड़ी, 3 पर मामला दर्ज
Advertisement

Sonipat: Murthal टोल पर हुआ हंगामा, नायब सैनी की टोलकर्मियों ने रोकी गाड़ी, 3 पर मामला दर्ज

Sonipat Crime News: नेशनल हाईवे 44 मुरथल टोल प्लाजा पर रात जमकर हंगामा हुआ. टोल कर्मचारियों ने नायब सैनी के PSO के साथ बदतमीजी की. सांसद की गाड़ी को टोल पर रोकने की सूचना मिली तो मुरथल पुलिस पहुंची. टोल प्लाजा मैनेजर और 2 कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  

Sonipat: Murthal टोल पर हुआ हंगामा, नायब सैनी की टोलकर्मियों ने रोकी गाड़ी, 3 पर मामला दर्ज

सोनीपत: नेशनल हाईवे 44 मुरथल टोल पर हुए हंगामे की सीसीटीवी वीडियो अब सामने आई है, जिसमें टोल से निकलने के दौरान कुरुक्षेत्र सांसद के पीए की गाड़ी को वहां मौजूद टोलकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया. टोलकर्मी जहां गाड़ी संचालक को टोल अदा करके आगे जाने की बात कर रहे थे तो वहीं गाड़ी चालक बगैर टोल दिए आगे जाने का प्रयास कर रहे थे. गौरतलब है कि कुरुक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी के पीए और कर्मचारी 17 मार्च शुक्रवार को लोकसभा की कार्रवाई के बाद वापिस कुरुक्षेत्र जा रहे थे. तब टोलकर्मियों ने इनकी गाड़ी को रोक लिया था और टोल अदा करने की बात कही थी आरोप है कि इस दौरान टोल कर्मचारियों ने सांसद के पीए के साथ दुर्व्यवहार भी किया. 

जिसकी शिकायत मुरथल थाना पुलिस को देकर टोल नाके के मैनेजर और 2 कर्मचारियों के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया था. हालांकि पुलिस ने तीनों को तुरंत गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया.

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि सांसद नायब सैनी की गाड़ी खड़ी हुई है और उसका निजी सचिव गाड़ी से उतरकर खुद बैरिकेट्ड आ रहा है और उसके बाद टोल कर्मचारी दोबारा उसे लगा देते हैं. जिसके बाद हंगामा शुरू हो जाता है. जानकारी मिली है कि कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी के निजी सचिव रविकांत ने मुरथल थाना पुलिस को शिकायत दी है कि सांसद शुक्रवार को संसद की कार्रवाई में हिस्सा लेने दिल्ली गए थे. वहां से रात को वह कुरुक्षेत्र के लिए लौट रहे थे. उनके साथ वह तथा अन्य स्टाफ भी था.

ये भी पढ़ें: Delhi Budget 2023: बजट मंजूरी के बाद CM केजरीवाल ने केंद्र पर कसा तंज, बोले- मान लिया आप ही प्रभु हैं

सांसद की गाड़ी जब भिगान स्थित टोल प्लाजा पर पहुंची तो टोल कर्मियों ने बिना टोल टैक्स दिए उनकी गाड़ी को वहां से निकलने से रोक दिया. वीआईपी लेने में होने के बावजूद उनकी गाड़ी के आगे टूल बूम गिरा दिया गया. इस पर सांसद के पीएसओ जब टोल कर्मियों को समझाने गए तो उसके साथ धक्का-मुक्की करते हुए बदतमीजी की गई. गाड़ी को आगे नहीं ले जाने दिया गया. इस दौरान सांसद स्टाफ और टोल कर्मियों के बीच जमकर हंगामा हुआ.

सांसद नायब सैनी के निजी सचिव की शिकायत पर वहां पर टोल  मैनेजर और अन्य कर्मियों के खिलाफ शिकायत दी. इसके बाद पुलिस ने वहां से सांसद की गाड़ी को निकाला. पुलिस ने टोल प्लाजा मैनेजर दीदार सिंह, पानीपत के गांव महावटी निवासी कृष्ण और उत्तर प्रदेश के जिला अमेठी के गांव मूंघी निवासी प्रवीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने भादंसं की धारा 186, 341, 353 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया.

Input: राजेश खत्री  

Trending news