Sonipat News: सोनीपत भीगान टोलकर्मियों पर 3 बार लाठी-डंडों से हमला, 5 कर्मचारी घायल, CCTV में कैद वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1826561

Sonipat News: सोनीपत भीगान टोलकर्मियों पर 3 बार लाठी-डंडों से हमला, 5 कर्मचारी घायल, CCTV में कैद वारदात

Sonipat Toll Plaza Fight News: सोनीपत में भीगान टोल प्लाजा पर टोल फीस को लेकर टोल कर्मचारियों को 3 बार भगा-भगाकर लाठी डंडों से पीटा गया, जिसमें 5 टोलकर्मी घायल हो गए. वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Sonipat News: सोनीपत भीगान टोलकर्मियों पर 3 बार लाठी-डंडों से हमला, 5 कर्मचारी घायल, CCTV में कैद वारदात

Sonipat News: सोनीपत में भीगान टोल प्लाजा पर टोल फीस को लेकर कर्मचारियों को भगा भगाकर लाठी डंडों से पीटने का मामला सामने आया है. इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना में घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज करवाया गया है तो वहीं पुलिस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर युवकों की तलाश में जुट गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, सोनीपत में मुरथल के गांव भीगान टोल प्लाजा पर सरेआम गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है, जो कि वायरल हो रहा है. जहां टोलकर्मी ने टोल फीस मांगी तो उसके साथ मारपीट की गई और बाद में कुछ युवक गाड़ी में सवार होकर टोल प्लाजा पर पहुंचे और टोल फीस को लेकर कहासुनी हुई, उसके बाद दोबारा टोलकर्मियों के साथ मारपीट की गई है. जहां वीडियो में भी देखा गया कि एक तरफ जहां गाड़ी से उतरकर कई युवक हाथों में लाठी-डंडे लेकर टोलकर्मियों के पीछे भाग रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ युवक टोल कार्यालय में घुसकर कई टोलकर्मियों पर लाठी डंडे बरसाए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Independence Day 2023: नोएडा के Mall में मनाया गया आजादी का जश्न, हुआ कल्चरल प्रोग्राम, देखें फोटोज

 

पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है और वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है. जानकारी के मुताबिक टोल मैनेजर ने आरोप लगाया है कि गांव सनफेड़ा का रहने वाला डोली से जब कर्मचारी ने टोल फीस मांगी तो कर्मचारी के साथ मारपीट शुरू किया. वारदात के बाद दोबारा डोली और प्रवीण उर्फ हजारे व अन्य युवकों के साथ टोल पर पहुंचे. जहां लाठी-डंडों से लैस काफी युवकों ने गाड़ी से उतरकर सोल कर्मियों को भगा-भगाकर लाठी-डडों से पीटा. मैनेजर दीदार ने बताया कि 20 से 25 युवक ने हमला किया है. जहां 5 कर्मचारी घायल हो गए और जिनको प्राथमिक इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में ले जाया गया और वहीं मुरथल थाना पुलिस को शिकायत दी गई है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर युवकों की तलाश कर आगामी कार्रवाई करेगी.

मैनेजर दीदार ने बताया कि पहले भी प्रवीण उर्फ हजारी टोल न देने को लेकर कर्मचारियों के साथ मारपीट कर चुका है, जिसको लेकर पहले भी शिकायत दी गई है. वहीं एक बार फिर कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई, जिसमें पांच कर्मचारी घायल है.

Input: Sunil Kumar

Trending news