सोनाली के ड्राइवर का बड़ा खुलासा, करोड़ों की मालकिन के पास नहीं थे बेटी के फीस के लिए भी पैसे
Advertisement

सोनाली के ड्राइवर का बड़ा खुलासा, करोड़ों की मालकिन के पास नहीं थे बेटी के फीस के लिए भी पैसे

सोनाली फोगाट की हत्या के बाद ड्राइवर और भाई ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए है. ड्राइवर उम्मेद सिंह के अनुसार सोनाली के पास उनकी बेटी की फीस के भी पैसे नहीं थे, उनके बैंक अकाउंट की जानकारी सुधीर ही रखता था. 

सोनाली के ड्राइवर का बड़ा खुलासा, करोड़ों की मालकिन के पास नहीं थे बेटी के फीस के लिए भी पैसे

Sonali Phogat Murder Case: भाजपा नेता सोनाली फोगाट के मौत के मामले में एक-एक करके सभी राज से पर्दा उठना शुरू हो गया है. सोमवार रात गोवा पुलिस की 3 सदस्यों की टीम नोएडा सेक्टर 52 के अरावली अपार्टमेंट स्थित सोनाली के फ्लैट जांच के लिए पहुंची. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में PA सुधीर सांगवान ने पहले ही सोनाली को ड्रग्स देने और मर्डर की बात कबूल कर ली है. अब इस मामले में सोनाली के ड्राइवर और भाई ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए है.

ड्राइवर का हैरान कर देने वाला खुलासा
इस मामले में सोनाली फोगाट के ड्राइवर ने बेहद हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं.  उम्मेद सिंह के अनुसार सुधीर के आने के बाद सोनाली के पास खुद की एक भी कार नहीं बची थी. उसने सोनाली की कारों को बेच दिया और बाकी की कारें उसके नाम पर हैं, धीरे-धीरे उसने सोनाली की सभी चीजों पर अपना कब्जा जमाना शुरू कर दिया था. 

पत्नी ने बताया श्रीकांत त्यागी की जान को खतरा, पेशी के दौरान की बुलेटफ्रूफ जैकेट की मांग

बेटी के फीस के लिए भी नहीं थे पैसे
करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालिक सोनाली फोगाट के पास उनकी बेटी की फीस के भी पैसे नहीं थे. ड्राइवर उम्मेद सिंह के अनुसार एक दिन गाड़ी चलाने के दौरान सोनाली की बेटी की स्कूल से फोन आया था कि आपका चेक बाउंस हो गया है. सोनाली के अकाउंट और लेन-देन से जुड़ी सारी जानकारी सुधीर अपने पास ही रखता था. 

भाई ने भी उठाए सवाल
सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके भाई वतन ढाका ने भी कई सवाल उठाए हैं. वतन ढाका ने कहा कि सोनाली ने उन्हें कहा था कि वे गुरुग्राम में फ्लैट ढूंढ रहे हैं, उसके बाद सुधीर ने फ्लैट की किस्त भरने के लिए 1 लाख 45 हजार रुपये कैश भी लिए थे. बाद में पुलिस से पूछताछ के दौरान उसने कहा कि गुरुग्राम क फ्लैट उसका है. अगर फ्लैट सुधीर का था तो उसने पैसे मुझसे क्यों लिए. उस फ्लैट पर सारा समान भी सोनाली के फार्म हाउस से लाया गया था. 

Trending news