Sonali Phogat की 110 करोड़ की संपत्ति की अकेली मालकिन है यशोधरा, उसे भी जान का खतरा
Advertisement

Sonali Phogat की 110 करोड़ की संपत्ति की अकेली मालकिन है यशोधरा, उसे भी जान का खतरा

माता-पिता का साया सिर से उठने के बाद सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी पर भी मंडरा रहा है जान का खतरा, 6 साल से पिता की मौत रहस्य बनने के बाद मां की मौत को भी खुलासा नहीं हो पा रहा है. बेटी की सुरक्षा के लिए अब परिजन हरियाणा पुलिस से लगाएंगे गुहार. 

Sonali Phogat की 110 करोड़ की संपत्ति की अकेली मालकिन है यशोधरा, उसे भी जान का खतरा

Sonali Phogat Death Case: सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को विवादास्पद मौत हो गई. टिकटॉक वीडियो से दुनियाभर में मशहूर सोनाली फोगाट छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतना ही नहीं सोनाली म्यूजिक वीडियोज और सिनेमा में भी काम करती थी.

सोनाली ने पति की मौत के बाद खुद को सेल्फ मेड महिला बनाया और करियर व कमाई के लिहाज से काफी सफलता हासिल की. लेकिन, उनकी अचानक मौत के बाद उनके सभी फैंस और परिवार वाले काफी हैरान हैं. परिवार वालों का कहना है कि सोनाली की संपत्ति को हथियाने के लिए कई उनकी हत्या तो नहीं की गई है.

ये भी पढ़ेंः महिलाएं हो जाएं सावधान! अगर ब्रा पहनना नहीं है पसंद तो, जान ले इसके नुकसान

रहस्य बनी पति की मौत

माता-पिता की मौत के बाद परिवार वालों ने सोनाली की 15 साल की इकलौटी बेटी यशोधरा की जान को भी खतरा बताया है. क्योंकि सोनाली के पति की मौत पिछले 6 सालों से रहस्य बनी हुई है और अब हाल ही में सोनाली फोगाट की हत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है. तो चलिए जानते हैं कि दिवंगत भाजपा नेत्री के पास कुल कितनी संपत्ति थी.

ताऊ कुलदीप फोगाट ने बताया कि SP से मिलकर यशोधरा की सुरक्षा के लिए गनमैन की मांग की जाएगी. सोनाली की हत्या करने वाले अब उसकी बेटी के लिए भी खतरा बना हुआ है. प्रॉपटी के लिए वो सोनाली की बेटी की भी हत्या कर सकता है. इसलिए अब यशोधरा को हॉस्टल की जगह घर पर ही रखा जाएगा. यशोधरा को उसकी मर्जी के अनुसार दादी या नानी के पास रहने दिया जाएगा. वहीं, यशोधरा के 21 साल का होने तक उसके केयर टेकर बन कर रहेंगे.

इतने करोड़ की प्रॉपर्टी की अकेली हकदार है यशोधरा

रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली करीब 110 करोड़ की संपत्ति की मालकिन थी. लेकिन अब उनकी मौत के बाद उनकी एकलौती बेटी यशोधरा होंगी. ताऊ ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि सोनाली के नाम पर उसने पति संजय के हिस्से की करीब 13 एकड़ जमीन है. वहीं 6 एकड़ में फार्म हाउस और रिजॉर्ट बना हुआ है.

सोनाली के पास सिरसा रोड़ व राजगढ़ रोड बाईपास के बीच ढंढूर की जमीन की कीमत करीब 7 से 8 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है. इसी के साथ 96 करोड़ रुपये की जमीन के अलावा रिजॉर्ट की कीमत करीब 6 करोड़ आंकी जा रही है. संत नगर में 3 करोड़ का आवास व दुकानें हैं. सोनाली के पास स्कॉर्पियो समेत 3 गाड़ियां हैं.

ये भी पढ़ेंः हरियाणा सरकार के फैसले का छात्रों ने किया विरोध, AAP का मिला सपोर्ट

इन सब के बाद सोनाली फोगाट के गुरुग्राम में दो फ्लैट है. परिजनों के मुताबिक सोनाली के पास करीब 110 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है. बता दें कि सोनाली ने मई 2022 में ढंढूर से ढाणी तक इंटरलॉकिंग टाइल रोड का निर्माण कार्य का उद्घाटन किया था. यह रोड सोनाली के फार्म हाउस से होकर गुजरता है. इस रोड के बनने के बाद यहां जमीन के दाम में उछाल आया है.

हरियाणा पुलिस पहुंची सोनाली के फार्म हाउस

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट के परिजनों ने आज ही हिसार के SP लोकेंद्र सिंह को चोरी हुए सामान की जानकारी दी थी. इसी को लेकर हरियाणा पुलिस सोनाली के फार्म हाउस पर लगे CCTV के DVR की तलाशी करने पहुंची है. एसपी को दी शिकायत में सोनाली की मौत से अगले दिन गायब हुए सामान का जिक्र परिजनों ने किया है. 2021 में हुई चोरी बाबत भी शिकायत में परिजनों ने लिखा है.

Trending news